उतराखंड में यहां मुर्दा अर्थी से उठकर बोला यह क्या कर रहे हो, अंतिम संस्कार में आए लोगों के उड़े होश।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

हरिद्वार/ ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब कोई मुर्दा अर्थी से उठकर खड़ा हो जाय और बोलने लगे लेकिन ये सच है मामला उत्तराखंड के रूड़की का है।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली, होली से से पहले पुलिस अधीक्षक चमोली ने लोगों के लगभग 18 लाख के खोए मोबाइल लौटाकर बिखेरी उनके चेहरों पर मुस्कान।

जहां कैंसर से पीड़ित एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने उसकी अंतिम यात्रा की तैयारी की। इस बीच अचानक वह बैठकर बोलने लगा। यह नजारा देख लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरा मामला देख लोग हक्के बक्के रह गये।

यह भी पढ़ें 👉 मुख्यमंत्री धामी की विधानसभा में हुई उतराखंड को शर्मशार करने वाली घटना, 16 वर्षीय पुत्री का 4 महीने से लगातार बाप करता रहा बलात्कार,

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रूड़की के झबरेड़ा कस्बा निवासी दीपक कुमार उम्र 58 साल काफी दिनों से कैंसर से पीड़ित थे। बताया जा रहा है कि अचानक दीपक की तबीयत खराब हो गई और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 यहां शराब के नशे में चूर होकर कार चलाना युवक को पड़ गया भारी, पुलिस ने किया गिरफतार, वैन को किया सीज।

ऐसे में परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने सभी रिश्तेदारों को उसके मौत की खबर दे दी। दीपक के अंतिम दर्शन के लिए लोग उनके घर पहुंचने लगे।
अर्थी बनाकर श्मशान घाट ले जाने की तैयारी करने लगे।

यह भी पढ़ें 👉 यहां जलसंस्थान की की घोर लापरवाही के चलते नालियों का दूषित पानी पीने को मजबूर हैं लोग।

इसी बीच आखिरी स्नान कराते वक्त अचानक दीपक अर्थी से उठ गया और बोला यह सब तुम क्या कर रहे हो। यह देख लोगों के होश उड़ गए। परिजनों ने आनन-फानन में दीपक को रुड़की अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव लेकर गांव पहुंचे। दोपहर बाद अंतिम संस्कार किया गया। लेकिन इस बीच उसके अचानक अर्थी से उठने की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। जो चर्चा का विषय बनी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *