उत्तराखंड में यहां सीओ के बेटे ने अपनी मां को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उतार मौत के घाट।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

 देहरादून/ यहां डालनवाला थाना इलाके में यूपी पुलिस के सीओ की पत्नी की हत्या हो गई सीओ के बेटे ने ही अपनी मां को लोहे की रॉड से वार करके मौत के घाट उतार डाला। पुलिस ने सीओ के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। डालनवाला के बलबीर रोड स्थित जजेज कॉलोनी की भागीरथी एनक्लेव में हुई इस घटना से हर कोई अंचभित है।

यह भी पढ़ें 👉 धामी की डबल इंजन सरकार का झूठ सुरंग में 40 नहीं 41 मजदूर हैं फंसे, 7 दिन के बाद भी परिणाम ज़ीरो अब पीएमओ के शक्तिमान पहुंचे तमाशा देखने मौके पर।

 सीओ मलखान सिंह इस वक्त उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तैनात हैं। उन्होंने अपनी पत्नी बबीता उम्र 55 वर्ष को फोन किया तो फोन नहीं उठा। उन्होंने पड़ोसियों को फोन किया तो वह भी घर पर कुछ नहीं देख पाए। जिसके बाद मलखान सिंह खुद घर पर आ गए। उन्होंने दरवाजा खुलवाया तो उनके बेटे आदित्य ने दरवाजा खोला। देखा कि बाहर वाले बेडरूम में पत्नी बबीता की खून से लथपथ लाश पड़ी है। आदित्य की भी हाथ की नश काट हुई है मलखान सिंह को समझते देर न लगी कि उनके बेटे ने ही हत्या की है। इसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉 सैक्स रैकेट का अड्डा बनता जा रहा है उतराखंड, पुलिस ने छापा मारकर 7 महिलाओं के साथ 4 पुरूषों को किया गिरफतार।

 घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी अजय सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की लड़के के पिता मुरादाबाद में तैनात है उन्होंने पत्नी को फोन किया था फोन न उठने पर उन्हें शक हुआ तो उन्होंने घर आकर देखा कि उनकी पत्नी की हत्या हुई है। प्रथम दृष्टया हत्या के मामले में बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा पिता ने यह भी बताया है कि बेटा मानसिक रूप से थोड़ा अस्वस्थ भी रहता है। एसएसपी ने कहा की हत्या किन परिस्थितियों में हुई है यह पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *