हल्द्वानी, अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी में मारी जबरदस्त टक्कर ननद भाभी की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी

हल्द्वानी/ यहां शादी समारोह में शामिल होने जा रही ननद-भाभी की स्कूटी को रविवार देर रात ओपन यूनिवर्सिटी के समीप ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में दोनों महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिए हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉 बड़ी खबर, उतरकाशी जिले के टोंस पुरोला में अवैध पेड़ कटान मामले में वन मंत्री ने बैठाई जांच।

 पुलिस के अनुसार डहरिया स्थित नीलियम कॉलोनी निवासी कविता नोलिया उम्र 25 वर्ष पत्नी पंकज नोलिया ननद सविता बिष्ट उम्र 30 वर्ष के साथ शादी में जा रही थीं। कविता के जेठ मदन नोलिया ने बताया कि शाम को लगभग 7 बजे दोनों स्कूटी से निकली थीं। स्कूटी कविता चला रही थी। उनके पीछे पिता और छोटा भाई जा रहा था। पुलिस के अनुसार ओपन यूनिवर्सिटी के समीप पीछे से आ रहे बरेली नंबर के एक ट्रक ने स्कूटी में जबरदस्त टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉 लोकसभा चुनाव में भाजपा अपने कई पूर्व मुख्यमंत्रियों को उतार सकती है मैदान में।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों महिलाएं स्कूटी से दूर जाकर गिरीं। बताया जा रहा है कि दोनों महिलाओं का सिर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया था। पति की सूचना पर पहुंची मंडी चौकी पुलिस ने दोनों महिलाओं को एसटीएच पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि शव परिजनों को सौंप दिए। ट्रक कब्जे में ले लिया है। इधर घटना से मृतक महिलाओं के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *