हल्द्वानी, मुख्यमंत्री के दौरे का विरोध कर रहे युवा कांग्रेसियों को पुलिस ने किया गिरफतार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी

 हल्द्वानी/ राज्य के मुख्यमंत्री धामी तमाम बड़ी योजनाओं का लोकार्पण एवं खास महोत्सव में शिरकत करने पहुंच रहे हैं।
वहीं यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष हेमन्त साहू की अगवाई में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के हल्द्वानी दौरे का जबरदस्त विरोध किया। इस बीच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिये पुसिल को कड़ा संघर्ष करना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, बदहाल स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर मंत्री धन सिंह का हुआ जबरदस्त विरोध, सुविधाएं न सुधरने पर शहर में न घुसने देने की चेतावनी।
युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हेमन्त साहू ने कहा मुख्यमंत्री जनहित के बजाय केवल कोरी घोषणा कर रहे राज्य की कोई सड़क ऐसी नही जिसमे गड्ढे न हो सरकारी अस्पताल बीमारी की हालत से गुजर रहे है।अटल आयुष्मान कार्ड शोपीस बनकर रह गये युवा रोजगार के लिये भटक रहे पहाड़ों में अतिक्रमण के नाम सैकड़ों वर्षों से निवासरत लोगों की रोजी रोटी चलाने वालों को उजड़ा जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

यह भी पढ़ें 👉 लोहाघाट की महिलाओं से टिकट में ठगी करने वाले उत्तराखंड रोडवेज के ड्राइवर व कंडक्टर को एजीएम ने किया सस्पेंड।

साहू ने कहा राजपुरा जवाहर नगर में लगभग 30 हजार से अधिक की आबादी निवास करती है तहसील दिवस समेत सैकड़ो बार मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर सीवर लाइन के निर्माण की मांग कर चुके हैं परन्तु कोई कार्यवाही नही होने से जनता को अभी भी खुले में शौच के लिये जाना पड़
रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 यहां गैस सिलेंडर फटने से 5 मकान हुए ध्वस्त, 11 लोगों को निकाला गया सुरक्षित,
समाजिक कार्यकर्ता प्रीती आर्या ने जाम से निजात दिलाने के लिये आईएसबीटी के निर्माण की मांग रखते हुए कहा मुख्यमंत्री को हवाई घोषणा व दौरे के बजाय राज्य हित में ठोस रणनीति के तहत योजनाओं को शुरू करना चाहिये। गिरफ्तार होने वालों मे प्रीती आर्या, सचिन राठौर, सन्दीप भैसोड़ा, दीपा खत्री, काजल आर्या, कमलेश आर्या, मयंक गोस्वामी, साहिल, राज, रमेश कुमार, नंदनी खत्री आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *