राज्य सरकार से आर पार की लड़ाई लड़ने को तैयार गुरिल्ला संगठन, सरकार को आगामी चार धाम यात्रा को जाम करने की थी चेतावनी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

पौड़ी/ अपनी विभिन्न मांगों को लेकर गुरिल्ला संगठन के कार्यकर्ता ने राज्य सरकार से आरपार की लड़ाई का मन बना लिया है पौड़ी जिले के श्रीनगर में गुरिल्ला संगठन के कार्यकर्ता ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है गुरिल्ला संगठन ने राज्य सरकार को चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगों को जल्द ही पूरा नहीं किया तो आगामी लोकसभा चुनावों के बहिष्कार के साथ ही चारधाम यात्रा का चक्का कर देंगे।

यह भी पढ़ें 👉 ब्रेकिंग न्यूज, उत्तराखंड में यहां सड़क दुघर्टना में मासूम बच्चों सहित, पलक झपकते ही हुआ पूरा परिवार खत्म, 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत।

गुरिल्ला संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्रह्मानंद डालाकोटी की अध्यक्षता में श्रीनगर की कालीकमली धर्मशाला में बैठक आयोजित की हुई इस बीच ब्रह्मानंद डालाकोटी ने कहा कि प्रशिक्षित गुरिल्ला संगठन के सिपाही भारत चीन युद्ध के लिए प्रशिक्षित किये गए थे।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड की इस जेल में 54 कैदियों के एचआईवी पॉजिटिव मिलने से जेल प्रशासन में मचा हड़कंप।

उन्हें देश भर की चीन सीमा की निगेबानी करने के लिए तैयार किया गया था परन्तु सरकार की गलत नीतियों के कारण आज तक गुरिल्लाओं को उनका हक्क नहीं मिला पाया देशभर से संगठन के लोग पेंशन व भत्ता और नौकरी देने की मांग उठा रहे है।

यह भी पढ़ें 👉 नशे में चूर होकर खुलेआम अवैध वसूली कर रहा है उत्तराखंड पुलिस का जवान >>> देखे वायरल वीडियो

ब्रह्मानंद डालाकोटी ने बताया कि कई राज्य तो गुरिल्लाओं को पेशन तक दे रहे हैं परन्तु उत्तराखंड में सरकार ने गुरिल्लाओं के लिए कोई व्यवस्था नहीं की है यदि उनकी मांगों पर विचार नहीं किया तो गुरिल्ला संगठन के लोग जगह-जगह राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर के अपनी दुःख को सरकार तक पहुचायेंगे

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में पुलिस कर्मी बने हैवान, महिला को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, पति व बेटी को मारने की धमकी।

 अगर इसके बाद भी सरकार नींद से नहीं जागी तो संगठन लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेगा संगठन के टिहरी जिलाध्यक्ष दिनेश गैरोला ने कहा कि उन्हें सेना का हिस्सा बताकर विशेष प्रशिक्षण दिया गया और बाद में उन्हें न ही कोई लाभ मिला और न ही पेंशन का प्रावधान रखा गया श्रीनगर के मंडल अध्यक्ष कुसाल सिंह पंवार ने कहा कि आने वाले दिनों मे समूचे राज्य में सरकार के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *