उतराखंड में यहां पर्यटकों कार समाई खाई में 4 लोग घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चमोली

जोशीमठ/ सुनील बैंड के समीप पर्यटकों का एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया वाहन में चालक सहित दो पुरुष और दो महिला कुल 4 लोग सवार बताए जा रहे हैं। औली रोड पर सुनील बैंड के समीप की है घटना। घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ स्थानीय पुलिस का रेस्क्यू दल, आईटीबीपी के जवानों के साथ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घायलों को निकालने में जुट गए।

यह भी पढ़ें 👉 दुःखद समाचार >> अल्मोड़ा-पुलिस लाइन में तैनात संजय कुमार हेड कांस्टेबल का सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी में उपचार के दौरान निधनं।

आंशिक घायलों को एंबुलेंस के जरिए निकटतम स्वास्थ्य केंद्र सुनील जोशीमठ में उपचार के लिए ले जाया गया और गंभीर रूप से घायलों को मुख्यालय के हायर सेंटर भेज दिया गया है। हरियाणा के पर्यटक विंटर डेस्टिनेशन औली से जोशीमठ हरिद्वार के लिए निकला था इसी बीच अचानक सुनील बैंड के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई और नीचे बुरांस के पेड़ों पर अटक गई।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित कार ने स्कूटी सवार युवती को रौंदा युवती की मौके पर ही हुई मौत।

बचाव दल ने सभी 4 पर्यटकों का रेस्क्यू कर लिया है घायल पर्यटकों में अनुपम सोनी पुत्र गोविंद सोनी उम्र 32 वर्ष जबलपुर मध्य प्रदेश, संकल्प पटेल पुत्र संजय पटेल उम्र 33 वर्ष, जबलपुर, प्रार्थना सोनी, पत्नी अनुपम सोनी उम्र 30 वर्ष, और शिवानी पटेल पत्नी संकल्प पटेल उम्र 30 वर्ष बताए जा रहे है सभी पर्यटक जबलपुर मध्य प्रदेश से औली घूमने आए हुए थे और और आज औली से वापस देहरादून लौट रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *