उत्तराखंड में यहां दर्दनाक सड़क हादसे में बुआ व भतीजे की मौत 3 अन्य घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी

 हल्द्वानी/ दर्दनाक सड़क हादसे में बुआ और भतीजे की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए घायलों का सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है घटना कालाढूंगी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है बताया जा रहा है कि सभी लोग उत्तर प्रदेश के रामपुर के रहने वाले थे जो हल्द्वानी में हुई एक रिश्तेदार की मौत के बाद वापस अपने घर के लिए लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में इस भर्ती के खिलाफ राजकीय शिक्षक संघ ने खोला मोर्चा।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश रामपुर जिले के टांडा बादली मोहल्ला मनिहारन निवासी फिरासत अली उम्र 24 वर्ष जुबेर हिलाल उम्र 35 वर्ष शाहनाज उम्र 35 वर्ष पत्नी जुल्फिकार, मुसब्बिहा उम्र 36 वर्ष पत्नी हाजी शकीर और एक चार वर्षीय मासूम कार संख्या यूपी 14 सीएफ 0234 से हल्द्वानी में किसी रिश्तेदार की मौत के बाद अंतिम संस्कार करके अपने घर के लिए वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड के इन जिलों में आज और कल बारिश और बर्फबारी के आसार

इसी बीच कालाढूंगी थाना क्षेत्र के बाजपुर मार्ग में गड़प्पु जंगल में उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई हादसे में मुसब्बिहा और फिरासत की मौके पर ही मौत हो गई जो आपस में बुआ और भतीजा थे घायलों को कालाढूंगी अस्पताल से 108 की मदद से हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें,👉रानीखेत, विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने 80 लाख कि लागत से बने लेबर रुम व प्रशासनिक भवन का किया लोकार्पण।
कालाढूंगी थाना प्रभारी भगवान महर ने बताया कि प्रथम दृष्टियां बताया जा रहा है कि कार चालक को नींद की झपकी आने से कार पेड़ से टकरा गई जिससे हादसा हुआ है मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *