पौड़ी, जंगल में लगी भीषण आग को बुझाने की कोशिश कर रही बुजुर्ग महिला की जलकर हुई मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

 पौड़ी/ गढ़वाल मंडल में जंगल की आग थमने का नाम नहीं ले रही है। अब आग आबादी से लगे खेतों को भी प्रभावित कर रही है। जंगलों की आग अब लोगों की जान लेने में उतारू हो गई है। गढ़वाल मंडल में पहली बार जंगल की आग से महिला की मौत का मामला प्रकाश में आया है।पौड़ी गढ़वाल के एक गांव में खेतों तक पहुंची आग को बुझाने के प्रयास में एक बुजुर्ग महिला बुरी तरह से झुलस गई। जिसने रविवार की दोपहर ऋषिकेश एम्स में दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉 यहां वर्दी की धौंस दिखाकर दुकानदार से लिए रुपए, निलंबित।

 पौड़ी गढ़वाल के अंतर्गत थापली गांव के जंगलों में बीते दिनों आग लग गई। धीरे धीरे यह आग की लपटे बुजुर्ग कृपाल सिंह के खेतों में आ पहुंची। जिसके बाद उनकी बुजुर्ग पत्नी सावित्री देवी आग को बुझाने का प्रयास करती रही। लेकिन आग तेजी से फैलती गई और बुजुर्ग महिला इसकी चपेट में आ गई। आग की चपेट में आने के कारण वह बुरी तरह से झुलस गई।

यह भी पढ़ें 👉 यहां नशे में धुत टुकटुक में सवार तीन युवकों ने डंपर चालक के सिर में लोहे की रॉड से किए ताबड़तोड़ प्रहार।

आननफानन में महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया। महिला की स्थिति गंभीर होने के कारण महिला ने एम्स ऋषिकेश में दम तोड़ दिया। एम्स चौकी प्रभारी विनेश कुमार ने बताया कि सावित्री देवी उम्र 65 वर्ष निवासी थापली गांव पौड़ी गढ़वाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *