उतराखंड में यहां एक दर्जन दुकानें हुई जलकर राख।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

ऋषिकेश/ फुटपाथ पर बनी लगभग एक दर्जन से अधिक दुकानें देर रात आग की भेंट चढ़ गयी। फुटकर सब्जी मंडी में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत यह रही कि आग पक्की दुकानों तक नहीं पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉 दिल्ली से उत्तराखंड के लिए जा रही परिवहन निगम की बस के ब्रेक हुए फेल, बस की चपेट में आकर एक महिला की हुई दर्दनाक मौत।

जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना रात लगभग 1:45 बजे की है। स्थानीय लोगों ने फुटकर सब्जी मंडी की दुकानों में आग की लपटे उठती हुई देखी। मंजर देख तत्काल घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की दो गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची। लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, चंपावत में भाजपा के मंडल अध्यक्ष द्वारा नाबालिक लडकी के साथ बलात्कार की घटना के विरोध मैं भाजपा का पुतला दहन।

आग कैसे लगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है। सूचना पर पुलिस ने भी मौका मुआयना किया है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे दुकानदारों में दहशत बनी हुई है आग लगने का कारणों का अभी भी पता नहीं चल पाया है। आग से दुकानदारों को भारी नुकसान पहुंचा है। अग्निकाण्ड में लाखों की क्षति का अनुमान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *