क्यों भारत आई सीमा हैदर, पाकिस्तानी प्रेमी ने खोली सीमा की पोल, पढ़िए क्या खुलासा किया सीमा के पूर्व प्रेमी ने।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

न्यूज़ 13 ब्यूरो/ पबजी पार्टनर के प्यार के लिए पाकिस्तान से आई चार बच्चों की मां- सीमा हैदर भारत व पाकिस्तान दोनों देशों की सुर्खियों में है। सीमा हैदर अवैध रूप से भारत आकर अपने प्रेमी सचिन के साथ उसके घर में बहू बनकर रह रही है। वहीं दूसरी ओर उसका पति उसे पाकिस्तान भेजने की गुहार लगा रहा है। अब उसका एक कथित आशिक भी सामने आ गया है जो खुद को सीमा हैदर का पूर्व आशिक बताते हुए कई चौंकाने वाले दावे कर रहा है। यह सीमा हैदर के साथ पबजी खेल चुका है। उसका दावा है कि सीमा के भारत पहुंचने का एक खास मकसद है जिसे पूरा करके वह पाकिस्तान लौट आएगी।

यह भी पढ़ें 👉 उधमसिंहनगर, नैनीताल, और चम्पावत जिले के लिए मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट।

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के साथ पबजी खेल के जरिए जुड़े पाकिस्तान के ही इस युवक ने दावा किया है कि वह दो साल से सीमा के संपर्क में था। पाकिस्तान के यूट्यूब चैनल ने इस युवक का इंटरव्यू दिखाया है। उसने कहा कि उसकी सीमा हैदर के साथ पूर्व में फ्रेंडशिप रही है। वह सीमा से मिल भी चुका है।उसका दावा है कि पबजी गेम के जरिए ही सीमा से उसकी बातचीत हुई और इसके बाद उनकी मुलाकात भी हुई। उन दोनों की शादी करने की भी योजना थी।

वर्ल्डकप देखने के बाद वापस पाकिस्तान लौट जाएगी सीमा

यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में पाकिस्तानी युवक ने जो कहा उसके मुताबिक सीमा हैदर क्रिकेट की बड़ी फैन है उसका भारत पहुंचने का मकसद भी इसी से जुड़ा है। वह क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 के मैच देखना चाहती है।

यह भी पढ़ें 👉 यहां बाढ़ का जायजा लेने गए बीजेपी विधायक को गुस्साई महिला ने सरेआम जड़ा थप्पड़।

वर्ल्डकप देखने के बाद सीमा फिर से अपने पति गुलाम हैदर के पास लौट जाएगी।

पबजी से मिले और दिल में समा गए सीमा सचिन

गौरतलब है कि पाकिस्तान के कराची की रहने वाली 27 वर्षीय सीमा हैदर की साल 2020 में 22 साल के भारतीय युवक सचिन मीणा से दोस्ती हुई थी। वह पॅबजी गेम खेलने के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद वह मार्च में नेपाल में मिले और वहां से सीमा उसके साथ अपने चार बच्चों को लेकर सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबू में रहने आ गई। पुलिस को इसकी जानकारी मिलने के बाद उसे अवैध रूप से भारत आने पर गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉 बड़ी खबर, रुद्रप्रयाग, चट्टान टूटने से रुद्रप्रयाग गौरीकुंड सड़क हुई अवरुद्ध, मलवे में दबा कार चालक।

इसके बाद उसे जमानत पर छोड़ दिया गया। अब वह सचिन के साथ ही रह रही है।

सीमा को पाकिस्तान बुला रहा उसका पति

वहीं सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर का कहना है कि वह कराची में पहले रिक्शा चलाता था। बीवी-बच्चों की खातिर ही वह पैसे कमाने के लिए सऊदी अरब गया था। उसने पैसे जोड़कर घर खरीदा था जिसे बेचकर सीमा भारत भाग गई और चारो बच्चों को भी अपने साथ ले गई। अब गुलाम लगातार अपील कर रहा है कि सीमा को जेल में रखा जाए या पाकिस्तान वापस भेज दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *