अल्मोड़ा, ज़िले के स्लट विकास खंड में, महज़ 36 के युवक की हार्टअटैक से मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

अल्मोड़ा/ जिला मुख्यालय के स्ल्ट विकास खंड में एक युवक को अचानक दिल का दौरा पड़ गया। उसे उसके साथी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉 इस जिले के 4 दरोगाओं के खिलाफ, कार्रवाई करने के डीजीपी ने दिए निर्देश।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गत दिवस कुछ मुंबई के कुछ लड़के सल्ट घूमने आए थे। इन युवकों में केदार कोरगांवकर, हर्ष संगोई, सुमित कट्टी, प्रशांत वास्ते और अविनाश लोटके शामिल थे। पुलिस के मुताबिक शनिवार की सुबह सल्ट के तराड़ी क्षेत्र आए और यहीं इन्होंने ब्रेकफास्ट भी किया।

यह भी पढ़ें 👉 आपस में भिड़े उतराखंड के 2 आईएएस अधिकारी, मंत्रीगण देखकर लेते रहे मज़े।

इसी दौरान अचानक एक युवक केदार कोरगांवरक उम्र 36 वर्ष पुत्र सुरेश कोरगांवरकर निवासी हनुमान बिल्डिंग, पुलिस स्टेशन, ग्रांट रोड मुंबई को सीने में दर्द की शिकायत उठी। तकलीफ बड़ने पर उसके साथी युवक को निजी वाहन से सीएचसी भिकियासैंण ले गए। जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉 आयुक्त ग्राम्य विकास की बड़ी कार्रवाई, वित्तीय अनियमितता बरतने वाले,3 खंड विकास अधिकारियों को किया सस्पेंड।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम अस्पताल पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इधर चौकी इंचार्ज एमएम जोशी ने बताया  कि पोस्टमार्टम के बाद उसके साथी शव को लेकर मुंबई रवाना हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *