उत्तराखंड में यहां बुजुर्ग महिला ने अपनी बहू व बेटे पर करवाया मुकदमा दर्ज, बेटा,बहू बुजुर्ग का घर कब्जाने के लिए कर रहे हैं बुजुर्ग को जान से मारने की कोशिश।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी

हल्द्वानी/ यहां बुजुर्ग महिला ने अपने बेटे और बहू के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज किया है। बुजुर्ग महिला का आरोप है कि बेटे और बहू उनके घर में कब्जा करने का कोशिश के साथ ही गाली गलौज भी करते हैं वही महिला ने गंभीर आरोप भी लगाया कि इन सब में सफल नहीं हो पा रहे हैं तो उन्होंने गैस सिलेंडर में आग लगाकर उनको घर में जिंदा जलाने की धमकी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 सोमेश्वर के माला ग्रामसभा में मादा गुलदार के शावक का मिला शव, क्षेत्र में धूम रहा लगभग छः फुट लम्बा धब्बे दार गुलदार, दहशत में क्षेत्रीय लोग।

ऐसे में महिला ने पुलिस को तहरीर दी है महिला ने कहा कि उनके पति का निधन हो गया है उसके बाद से उनका बेटा और बहू उनके घर में कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके साथ मारपीट भी की जाती है बीते मार्च में उनकी बहू ने उनको घसीट कर सड़क पर भी फेंक दिया था जिससे उनको गंभीर चोट भी आई थी जिसमें उनके बेटे ने भी साथ दिया।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड, UKPSC ने यह परीक्षा भी कर दी रद्द, 9 नकलचियों की पुष्टि के बाद हुई कार्रवाई।

अब ऐसे में बुजुर्ग महिला ने अपने बेटे और बहू से जान का खतरा बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस ने बहू और बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *