सड़क सुधारीकरण का कार्य प्रारम्भ होने के बाबजूद विधायक और कांग्रेसियों का धरना जनता के साथ छलावा, धरना देकर जनता के समक्ष अपनी खिल्ली उड़वा रहे विधायक व कांग्रेसी : रमेश बहुगुणा।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ आज प्रैस को जारी एक संयुक्त बयान में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं नगर अध्यक्ष अमित साह मोनू ने कहा कि आज पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, मुख्यमंत्री एवं प्रदेश सरकार के सहयोग से शिखर तिराहे से जाखन देवी रोड में सुधारीकरण का कार्य शुरू हो गया है।सड़क पर कंकड़ इत्यादि निर्माण सामग्री पड़ चुकी है और कार्य तेजी के साथ प्रारम्भ हो गया है।लेकिन अल्मोड़ा विधायक और विपक्षी पार्टी कांग्रेस जबरदस्ती इन मुद्दों को उछाल कर सस्ती लोकप्रियता बटोरने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि ये लोग तब कहां थे जब यहां पर दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि आज दो घंटे तक विधायक और कांग्रेसियों के द्वारा एल आर साह रोड और माल रोड में चक्काजाम कर दिया गया जिससे स्थानीय जनता की काफी फजीहत हुई।

यह भी पढ़ें 👉 : अल्मोड़ा, जाखनदेवी सड़क सुधारीकरण का कार्य प्रारम्भ, स्थानीय व्यापारियों ने जताया व्यापार मंडल का आभार।

उन्होंने कहा कि आज दो माह से विधायक और कांग्रेसियों को सड़क के सुधारीकरण और जनता की परेशानी याद नहीं आई लेकिन जैसे ही विगत दिवस कैलाश शर्मा के द्वारा अधिकारियों से बात करके कार्य प्रारम्भ करवाया गया तो विधायक और कांग्रेसी जनता को छलने के लिए धरने पर आकर बैठ गये। उन्होंने कहा कि काम शुरू होने के बाद धरना करके कांग्रेस और विधायक ने मात्र अपनी खिल्ली उड़ानें का काम किया है।

यह भी पढ़ें 👉 : धामी सरकार के इस मंत्री पर आय से अधिक अकूत संपत्ति बनाने बनाने का लगा आरोप, मोदी दरवार तक पहुंची शिकायत।

नगर अध्यक्ष अमित शाह मोनू ने कहा कि सभी जानते हैं कि आज से सड़क सुधारीकरण का कार्य प्रारम्भ हो चुका है।उसके बाद भी जनता को परेशान करने के उद्देश्य से सड़कों पर जाम लगाकर विधायक और कांग्रेसी केवल जनता को परेशान करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता सारी हकीकत समझ चुकी है कि विधायक सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए जबरन सड़क जाम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *