श्रीनगर में अनियंत्रित होकर पोल से टकराई कार एक की मौत 3 गम्भीर रूप से घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

पौड़ी/ जिले के श्रीनगर में स्वीत बेंड के पास एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज श्रीकोट पहुंचाया गया जहां तीनों घायलों का इलाज चल रहा है घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉पिथौरागढ़, जंगल में लगी आग ने स्कूल भवन को तब्दील किया राख में, आखिर कैसे मिलेगी वनाग्नि से राहत?

चारों कार सवार लोग रुद्रप्रयाग से श्रीनगर आ रहे थे। सभी लोग स्थानीय निवासी हैं मृतक रुद्रप्रयाग का रहने वाला था।प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम साढ़े चार बजे के लगभग रुद्रप्रयाग से श्रीनगर आ रही एक कार स्वीत पुल के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे लगे साइन बोर्ड के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही उसमें सवार चार लोगों को गंभीर चोटें आ गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉पुलिस का शर्मनाक रवैया, गर्भवती पत्नी व नवजात की मौत के बाद दी कांस्टेबल को एक महीने की छुट्टी, बोला अब में छुट्टी का क्या करु।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बेस चिकित्सालय श्रीकोट पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। घटना में दिनेश उम्र 50 वर्ष पुत्र दयालु ग्राम सौड़ भटगांव, थाना अगस्तमुनि रूद्रप्रयाग की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें👉 सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा माफी के विज्ञापन का साइज़ क्या था?

तौफीक अहमद उम्र 52 वर्ष पुत्र रफीक अहमद निवासी अलकनंदा विहार श्रीनगर की हालत नाजुक बनी हुई है। विश्वपति भट्ट उम्र 52 वर्ष पुत्र वासुदेव भट्ट निवासी चौरास और सुमाड़ी निवासी राकेश को गहरी चोटें आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *