बागेश्वर, माता-पिता ने नहीं दिलाई मोटरसाइकिल तो युवक ने खुद को किया आग के हवाले, 80 प्रतिशत झुलसा, डॉक्टरों ने नाजुक स्थिति देख किया हायर सेंटर के लिए रेफर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि बागेश्वर

बागेश्वर/ मोटरसाइकिल नहीं दिलाने पर युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया बागेश्वर जिले के कुलाऊँ गांव से एक बेहद दुखद घटना सामने आ रही है यहां बीते दिन आयुष रावत कुलाऊँ गांव निवासी ने खुद को आग के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 कपकोट, अपने पालतू पशुओं के लिए घास लेने गई महिला की पहाड़ी से गिरकर हुई दर्दनाक मौत।

युवक ने खुद को आग लगाकर अपनी जीवनलीला को समाप्त करने का प्रयास किया प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवक 80 प्रतिशत झुलस गया। स्वजन उसे फौरन सीएचसी बैजनाथ लेकर आए जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। टीट बाजार में किराए के मकान में रह रहा कुलाऊं निवासी 18 वर्षीय आयुष रावत के पिता ईश्वर रावत गरुड़ में होटल व्यवसाय करते हैं और माँ उमा रावत कुमाउँनी सिंगर है आयुष लंबे वक्त से अपने माता-पिता से बाइक खरीदने की मांग कर रहा था।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पहले खूब की गई धुनाई, फिर भरी पंचायत में प्रेमी से प्रेमिका की मांग भरवाकर करवा दी शादी।

बारहवीं पास करने के बाद शिप में जाने की तैयारी कर रहा था। वह लगातार माता-पिता से बाइक खरीदने की मांग कर रहा था। लेकिन स्वजनों ने बाइक नहीं खरीदी। जिससे वह डिप्रेशन में चला गया। शुक्रवार को उसने कमरे में खुद पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी। माता पिता उसे बिना वक्त गंवाए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ लाए।

यह भी पढ़ें 👉 लोकसभा चुनाव 2024 इन सांसदों का कट सकता है टिकट, नए चेहरों पर लगा सकती है पार्टी दांव, पढ़िए कौन-कौन हैं रेस में।

बैजनाथ के प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. वीके गुप्ता के मुताबिक युवक 80 प्रतिशत झुलस गया है उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। दुसरी ओर बैजनाथ पुलिस भी घटना की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *