वन विभाग का वाहन गिरा खाई में, दुर्घटना में वन क्षेत्राधिकारी की हुई दर्दनाक मौत, दो अन्य गम्भीर घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उत्तरकाशी

उत्तरकाशी/ उत्तरकाशी से एक दुःखद खबर आ रही है यहां संगम चट्टी मार्ग पर वन विभाग का वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया वाहन में तीन लोग सवार थे जिनमें से वन क्षेत्र अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गयी है अन्य दो घायलों को हायर सेन्टर देहरादून रैफर किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में हुई फायरिंग, सेना के 4 जवान हुए शहीद।

संगमचट्टी – अगोड़ा मोटर मार्ग पर रवाड़ा के नजदीक वन विभाग का वाहन दुर्घटना ग्रस्त होकर लगभग 20 मीटर खाई मे जा गिरा। जिमसे वन क्षेत्राधिकारी अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस सहित एसडीआरएफ व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घायालो को 108 के माध्यम से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं शव को बाहर निकालकर पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 दिल्ली से शादी समारोह में शामिल होने गांव आए, दो युवकों की जंगल की आग बुझाने में, झुलस कर हुई दर्दनाक मौत।

बुधवार दोपहर संगमचट्टी मोटर मार्ग पर उस वक्त बड़ा हादसा हो गया। जब वन विभाग का सरकारी वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 20 मीटर खाई में जा समाया। वाहन में सवार वन क्षेत्राधिकारी शंकरानंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक वन रक्षक और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रेसक्यू टीम और स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को खाई से बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें 👉 अब द्वाराहाट से विधायक मदन बिष्ट ने उठाए प्रदेश प्रभारी यादव पर सवाल, मुख्यमंत्री धामी के इस निर्णय की करी सराहना।

जहां पर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया। वहीं घटना के बाद वन विभाग और परिजनों में मातम छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *