थाना ऊखीमठ पुलिस ने शराब तस्करी कर रहे नेपाली युवक को किया गिरफ्तार

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि शम्भू प्रसाद रुद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग/ जनपद में प्रचलित श्री केदारनाथ धाम यात्रा के प्रारम्भ होने से पूर्व ही पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग डॉ0 विशाखा अशोक भदाणे ने जनपद की एस0ओ0जी0 सहित सभी थाना प्रभारियों को दिशा-निर्देश दिये गये थे

यह भी पढ़ें 👉 ब्रेकिंग न्यूज/ बागेश्वर जिले में बज्रपात का कहर, 14 जानवरों की मौत।

 कि यात्रा से पूर्व एवं यात्रा अवधि में शराब की तस्करी, भण्डारण इत्यादि करने वालों पर सतर्क दृष्टि रखते हुए आवश्यक कार्यवाही करना सुनिश्चित करेंगे। सम्बन्धित क्षेत्राधिकारियों के प्रभावी पर्यवेक्षण में थाना पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग इत्यादि की जा रही है, साथ ही प्राप्त होने वाली सूचनाओं पर दबिश भी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, प्रसव वेदना से पीड़ित महिला की मौत के कारणों की जांच की मांग को लेकर किया लोगों ने प्रदर्शन।

इसी क्रम में थाना ऊखीमठ पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को 18 बोतल शराब सोलमेट के साथ गिरफ्तार किया गया, जिसके विरुद्ध थाना ऊखीमठ पर आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

अभियुक्त का विवरण –
हर्ष शाही उर्फ हरीश पुत्र सिंह साही ग्राम जुमला जिला जुमला नेपाल

जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस की आम जनमानस से अपील है

यह भी पढ़ें 👉 चमोली, बर्फबारी, बारिश व कड़ाके की ठंड के बीच, श्रधालुओं के दर्शनार्थ खुले भू बैकुंठ धाम के कपाट, अखंड ज्योति के दर्शनों के लिए पहुंचे हजारों श्रद्धालु।

 कि प्रचलित यात्रा व्यवस्था में पुलिस का सहयोग करें, यात्रा की आड़ में ऐसा कुत्सित कृत्य न करें, जिससे कि आपके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करनी पड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *