यहां सड़कों को गढ्ढा मुफ्त नहीं किया तो सम्बंधित विभाग के कार्यालय में तालाबंदी की चेतावनी, जिलाधिकारी को भेजा ज्ञापन।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उत्तरकाशी

 बड़कोट/ यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाली से जानकीचटटी एवं बड़कोट दुबाटा से राड़ी टॉप रोड़ की स्थिति खस्ताहाल होने के कारण यहां लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इन सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे होने से यहां दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। समाजसेवी महाबीर पंवार ‘माही’ के नेतृत्व में क्षेत्र के युवाओं ने जिलाधिकारी को भेजे ज्ञापन में उपरोक्त मोटर मार्गों सहित तहसील बड़कोट के अंतर्गत आने वाली सभी सड़कों को गड्ढामुक्त करने की मांग की है। 10 दिन के अंदर मांग पूरी न होने पर उन्होंने स्थानीय जनता के साथ संबंधित विभागों में तालाबंदी और धरना प्रदर्शन शुरू करने की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, गरुण विकास खंड की पल्लवी गोस्वामी बनी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट।

 मंगलवार को तहसील दिवस के अवसर पर बड़कोट तहसील सभागार में उपजिलाधिकारी बड़कोट के माध्यम से समाजसेवी महाबीर पंवार आदि ने जिलाधिकारी उत्तरकाशी को एक ज्ञापन भेजा है। ज्ञापन में कहा गया हैं कि यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग के पाली से जानकीचट्टी तक सड़क बदहाल स्थिति में है, बड़कोट दुबाटा से राडी टॉप रोड़ की स्थिति भी ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली, जिले के देवाल विकास खंड में तीन दिवसीय अमर शहीद मेले की तैयारियां हुई पूरी।

उन्होंने कहा कि तहसील क्षेत्र के अंर्तगत आने वाली सभी ग्रामीण क्षेत्र की सड़कें भी बदहाल हैं उन्हे दुरुस्त कराने में विभागों की ओर से कोई रुचि नहीं दिखाई जा रही है। इससे जहां ग्रामीणों का आवागमन दूभर हो रहा है वहीं सड़कों पर दुर्घटना का डर भी बना हुआ है। उन्होंने लोनिवि और पीएमजीएसवाई की सड़कों को गड्डा मुक्त और डामरीकरण करने की मांग जिलाधिकारी से की है। 10 दिन के अंदर सड़कों को गड्डा मुक्त और दुरुस्त नहीं करने पर उन्होंने स्थानीय जनता के साथ संबंधित विभागों में तालाबंदी और धरना प्रदर्शन शुरू करने की चेतावनी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *