बागेश्वर की दो बच्चों की मां से शादी करने की जिद पर अड़ी पिथौरागढ़ की 22 वर्षीय युवती कोतवाली में हुआ जमकर ड्रामा।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि बागेश्वर

 बागेश्वर/ पर्वतीय क्षेत्रों में ऐसे मामले कभी कभार ही सामने आते है जब दो लड़कियां आपस में शादी को तैयार हो जाती है परन्तु अब पर्वतीय क्षेत्र से ऐसा ही मामले से चर्चाओं का बाजार गर्म है। खबर बागेश्वर जिले से है जहां एक युवती शादीशुदा महिला से शादी करने पर अड़ी रही। ऐसे में युवती के माता-पिता और महिला के परिजन दोनों को समझाते रहे परन्तु वह किसी की सुनने को तैयार ही नहीं थी। इसकी भनक लोगों तो कोतवाली के आगे भीड़ जमा हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, इस देश से भा.ज.पा. को उखांड़ने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता एक जुट होकर करें काम- गोविन्द सिह कुंजवाल।

कोतवाली में घंटों तक ड्रामा चलता रहा। काफी जहोद्दत के बाद पुलिस ने उन्हें घर भेजा। परिजन काफी निराश होकर घरों को लौटे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार को एक स्कूटी में सवार होकर एक सरकारी सेवा करने वाली महिला कोतवाली पहुंची। उन्होंने वहां पहले से एक युवती के साथ रहने की इच्छा जताई और पुलिस को एक पत्र दिया था। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय युवती पिथौरागढ़ की रहने वाली है। महिला के साथ उसकी रिश्तेदारी है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां महिला ग्राम प्रधान को 10 हजार की घूस लेते विजिलेंस की टीम ने रंगें हाथों किया गिरफतार।

वह लगभग एक माह से उसके साथ रह रही है। युवती के माता-पिता उसे घर ले जाने आए लेकिन युवती ने इनकार कर दिया। वह कहने लगी वह महिला से शादी करेगी। महिला भी इसके लिए तैयार थी जबकि महिला के पहले से दो बच्चे हैं। महिला के पति भी सरकारी सेवा में हैं। युवती के माता-पिता और महिला के परिजनों ने दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। काफी ड्रामा होने के बाद आखिरकार पुलिस ने दोनों को वहां से घर का मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनने का हवाला देकर घर भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, जागेश्वर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका विधायक का पुतला।

 इस मामले में सीओ बागेश्वर अंकित कंडारी का कहना हैं कि युवती व महिला के मामले में किसी ने भी कोई शिकायती पत्र पुलिस को नहीं दिया है। पुलिस ने दोनों को समझाकर भेज दिया है। शिकायती पत्र आने के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *