यहां कार में लगी आग पुलिस ने बोनट खोलकर देखा तो पुलिस की आंख रह गई फटी की फटी, 2 युवतियों सहित 4 लोग गिरफ्तार।

न्यूज़ 13 ब्यूरो/ उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक चलती कार में आग लग गई। पुलिस ने जब कर की जांच की तो पुलिस को कार के बोनट में गांजा भरा मिला। कार पर दिल्ली के नंबर की फर्जी नंबर प्लेट के साथ ही पुलिस का स्टीकर भी लगा हुआ था। पुलिस ने मौके से कार सवार दो युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, बस व बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में युवक गंभीर घायल।

सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि कार में पुलिस का स्टीकर भी लगा हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार के बोनट के अंदर से अचानक धुआं निकलने लगा जिसे देखकर कार सवार लोगों ने भौंती स्थित सेंट्रल बैंक के पीछे एक हॉट मिक्स प्लांट पर जाकर कार खड़ी कर दी। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने पानी डालकर आग को बुझाने का प्रयास किया और कार का बोनट खोलने को कहा तो आरोपी आनाकानी करने लगे। जिससे लोगों को मामला संदिग्ध जान पड़ा और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में बर्फबारी के बाद सफेद चादर में लिपटी राज्य की हसीन वादियां, पारा पहुंचा -10 पर टंकियों में जमा पानी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब गाड़ी का बोनट खुलवाया तो पुलिस की आंखें फटी की फटी रह गई। कार के बोनट के नीचे गांजे के 15 से 20 पैकेट चिपके हुए थे। पुलिस ने मौके से तीन बैग बरामद कर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। जांच में पुलिस द्वारा पाया गया कि कार में दिल्ली रजिस्ट्रेशन की लगी नंबर प्लेट फर्जी है और पुलिस का स्टीकर भी गाड़ी में लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉 यहां सेवानिवृत्त अधिकारी की बेटी के साथ चलतीं कार में हुआं सामूहिक दुष्कर्म, बेखौफ 20 किलोमीटर तक कार दौड़ाते रहे दरिन्दे।

डीसीपी वेस्ट विजय धुल द्वारा बताया गया कि एनडीपीएस के अंतर्गत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हिरासत में लिए गए लोगों में एक युवक दिल्ली का, एक उत्तर प्रदेश के बिजनौर का और दोनों महिलाएं छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं। पूछताछ में आरोपियों द्वारा बताया गया कि यह लोग उड़ीसा से दिल्ली जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *