नई कार और भीषण सड़क हादसा एक साथ उठी 6 अर्थीया।

न्यूज़ 13 ब्यूरो/ सवाईमाधोपुर में सोमवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना राजस्थान सवाई माधोपुर की है जिसमें मरने वाले लोगों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं इन लोगों की गाड़ी की जिस ट्रक के साथ टक्कर हुई उसे भी जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां हथियारों से लैस दबंगों ने घर में मचाया तांडव, आधा दर्जन लोग घायल।

लेकिन परिवार के लोगों से अभी यह सदमा बर्दाश्त नहीं हो रहा।

पति पत्नी सहित कई लोगों की मौत

घटना में मनीष शर्मा और उनकी पत्नी अनीता शर्मा, सतीश शर्मा, पूनम, संतोष और मनीष के दोस्त कैलाश की मौत हो गई। जबकि 9 साल के मनन और 5 साल की दीपाली की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जयपुर के लिए रेफर किया गया। 10 दिन पहले खरीदी थी गाड़ी मनीष एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां आंधी तुफान से गिरे पेड़ की चपेट में आकर स्कूटी 2 लोगों की हुई दर्दनाक मौत।

जबकि उसने अपने छोटे भाई सतीश को एक डिपार्टमेंटल स्टोर खुला कर दिया था। जब दुकान अच्छी चलना शुरू हुई तो मनीष ने भी नौकरी छोड़ दी और दोनों भाई वही काम करने लगे। लगभग 10 दिन पहले ही मेहनत की कमाई से ईको गाड़ी खरीदी थी

मां नहीं गई इसलिये बच गई

इसलिए नई गाड़ी को लेकर उन्होंने रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश जाने का प्लान बनाया। मनीष ने 5 साल पहले सीकर में मकान बनाया था यहां उसकी मां मंजू भी साथ रहती है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा पुलिस ने भतरौजखान गौवंश काटने की घटना का किया पर्दाफाश, 4 अभियुक्तों को किया गिरफतार।

वहीं पड़ोस में ही मामा का मकान भी है। दोनों भाइयों ने जाने से पहले मां मंजू को भी अपने साथ जाने के लिए कहा लेकिन मां ने मना कर दिया।

वीडियो काल से कराए अंतिम दर्शन

वरना आज मां भी इस हादसे में खत्म हो सकती थी। घटना में मृत मनीष अपनी बेटी दीपाली से बेहद प्यार करते थे।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, गला रेत कर हत्या की आशंका।

परन्तु अब वही दीपाली अनाथ हो गई है क्योंकि हादसे में उसके माता और पिता दोनों की मौत हो गई। जब उसके माता-पिता का अंतिम संस्कार हो रहा था तो पुलिस वालों ने वीडियो कॉल के जरिए अंतिम दर्शन करवाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *