उतराखंड में यहां आंधी तुफान से गिरे पेड़ की चपेट में आकर स्कूटी 2 लोगों की हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उतरकाशी

उत्तरकाशी/ आंधी तूफान के चलते दो व्यक्तियों की पेड़ गिरने से दर्दनाक मौत हो गई उक्त दोनों स्कूटी से सवार होकर जा रहे थे इसी बीच आंधी तूफान के चलते चीड़ का पेड़ सड़क पर आ गिरा और वह दोनों पेड़ की चपेट में आ गए जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दिया।

यह भी पढ़ें 👉 उखीमठ, ऊं नम: शिवाय के उदघोष के साथ श्री केदारनाथ भगवान की पंचमुखी चल -विग्रह मूर्ति केदारनाथ रवाना हुई

राजस्व उप निरीक्षक तहसील मोरी उत्तरकाशी भूटाणु द्वारा बताया गया कि लगभग अपराहन 3:30 बजे मोरी मोटर मार्ग पर स्थान हिसरा बैण्ड के समीप आंधी तुफान आने से पुरोला से मोरी जा रहे दो स्कूटी सवार व्यक्तियों पर चीड का पेड गिरने के कारण उक्त व्यक्तियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। मृतको के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मोरी में भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा पुलिस ने भतरौजखान गौवंश काटने की घटना का किया पर्दाफाश, 4 अभियुक्तों को किया गिरफतार।

मृतकों के शव का पुलिस और राजस्व विभाग द्वारा पोस्टमार्टम पंचायत नामा आदि की कार्यवाही की गई इसके अतिरिक्त उक्त घटना स्थल पर 1 अन्य बाईक भी क्षतिग्रस्त हुयी है मोटर बाईक पर सवार व्यक्ति सुरक्षित बताये गये है। दोनों मृतकों की पहचान प्रकाश नौटियाल पुत्र रविदत्त नौटियाल उम्र 54 वर्ष निवासी ग्राम डगोली तहसील मोरी और मोहम्मद शाहिद पुत्र श्री बन्नू उम्र 50 वर्ष निवासी मोरी बजार तहसील मोरी के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *