यहां वन विभाग की टीम ने जंगली जानवर के मांस के साथ दबोचा 4 युवकों को।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चम्पावत

चंपावत/ जिले के तराई वन क्षेत्र टनकपुर के शारदा वन रेंज के अंतर्गत आने वाले वस्तया गांव के नजदीक रात की गश्त के दौरान वन विभाग की टीम को चार युवक रोड के किनारे दिखाई दिए शक होने पर वन विभाग की गस्त टीम द्वारा उनसे पूछताछ की तो देखा कि उनके पास में एक कट्टा रखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां दर्शन करके लौट रहे, श्रधालुओं की कार को ट्रक ने मारी टक्कर 9 लोग घायल।

जिसके अंदर कुछ भरा हुआ है शक होने पर देखा तो उसके अंदर एक जंगली जानवर मरा हुआ पाया गया उन चारों युवकों को वन विभाग की टीम कट्टा सहित शारदा वन रेंज चौकी में लेकर आई जहां पर कट्टे में देखने पर पता चला कि वह एक जंगली सूअर है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड के इस रिजॉर्ट में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का किया भंडाफोड़,14 लड़कियां पकड़ी, 5 को किया गिरफतार।

जिसको उनके द्वारा मार कर लाया जा रहा था शारदा वन रेंज के रेंजर महेश सिंह बिष्ट द्वारा मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि हमारी टीम लगातार हाथियों की देखरेख हेतु रात्रि गश्त कर रही है उसी रात्रि गश्त के दौरान हमें रात में चार संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए जिनके पास एक कट्टा था।ओ

यह भी पढ़ें 👉 गुप्तकाशी, केदारनाथ यात्रा से पहले तस्कर करने लगे अवैध शराब का भंडारण, पुलिस ने अवैध शराब परिवहन करते एक ब्यक्ति को किया गिरफतार।

उस कट्टे में कुछ भरा हुआ था हमारी रात्रि गश्त कर रही टीम उन चारों युवकों को और उस कट्टे में भरे हुए सामान को चौकी लेकर आई जहां लाने के पश्चात कट्टे में देखा गया तो एक जंगली सूअर मरा हुआ था उन चारों युवकों को हमारे द्वारा रेंज चौकी में रखा गया है और वन अधिनियम के अंतर्गत जो भी अग्रिम कार्रवाई होगी वह कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *