चमोली, उत्तराखंड में यहां शादी की खुशियां हुई मातम में तब्दील, बरातियों से भरा वाहन समाया गहरी खाई में 2 की मौत 10 गम्भीर घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चमोली

चमोली/ जिले से दुखद खबर सामने आ रही है यहां बारात की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब बाराती मैक्स वाहन में वापस आ रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉 अपराध मुक्त और नशा मुक्त अल्मोड़ा बनाने के लिए चलेगा विशेष अभियान, नव नियुक्त एसएसपी। 

इसी बीच उनका वाहन 70 मीटर गहरी खाई में गिर गया। इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, मेडिकल कालेज से दर्जन भर चिकित्सकों का तबादला एक साथ किया जाना गलत,तबादलों को निरस्त करें सरकार-बिट्टू कर्नाटक।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात 8:30 बजे बारातियों से भरी मैक्स जोशीमठ के समीप मारवाड़ी थैंग मोटर मार्ग पर अनियंत्रित होकर 70 मीटर गहरी खाई में जा समाई सभी बाराती थैंग गांव के कांडाखोला के आनंद सिंह के बेटे प्रवेश की शादी में बारात में गए थे। बारात उरगम घाटी के कीमाणा गांव में गई थी।

यह भी पढ़ें 👉 यहां गुलदार की खाल के साथ पुलिस ने किया 4 लोगों को गिरफ्तार, 5 लाख रुपए में जा रहे थे बेचने।

देर शाम जब कुछ बाराती मैक्स वाहन से वापस घर के लिए लौट रहे थे तभी गांव से लगभग ढाई किलोमीटर पहले यह हादसा हो गया हादसे में भलागांव की संगीता देवी 32 वर्ष और थैंग गांव के कमल सिंह 43 वर्ष की मौत हो गई। जबकि 10 अन्य गंभीर हो गए जिनमें 5 लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। मैक्स में कुल 12 लोग सवार बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *