अपराध मुक्त और नशा मुक्त अल्मोड़ा बनाने के लिए चलेगा विशेष अभियान, नव नियुक्त एसएसपी। 

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

 रचिता जुयाल (आईपीएस) वरिष्ठ पुलिस अपराध मुक्त और नशा मुक्त अल्मोड़ा बनाने के लिए चलेगा विशेष अभियान, नव नियुक्त एसएसपी।  मुक्त और नशा मुक्त अल्मोड़ा बनाने के लिए चलेगा विशेष अभियान, नव नियुक्त एसएसपी।  अल्मोड़ा ने संभाली जनपद पुलिस की कमान।

अपराध मुक्त और नशा मुक्त अल्मोड़ा बनाने के लिए चलेगा विशेष अभियान, नव नियुक्त एसएसपी।

अपराधियों के प्रति अपनाया जायेगा कड़ा रुख।

जनता की सुविधाओं के लिए हर थाना/चौकी में स्थापित होगा हेल्प डेस्क।

अल्मोड़ा/ रचिता जुयाल (आईपीएस) द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा का पदभार ग्रहण किया गया तथा आज पुलिस कार्यालय अल्मोड़ा में गार्द सलामी ग्रहण की गयी।
इसके उपरांत द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समस्त कार्यालयों/शाखाओं का निरीक्षण करते हुए साफ-सफाई का जायजा लिया गया। इस दौरान द्वारा कार्यालय/शाखाओं में नियुक्त कर्म0गणों से उनके कार्यो की जानकारी प्राप्त कर कार्यालय में आने वाले आगन्तुकों के साथ सौम्यपूर्ण व्यवहार कर उनकी हरसंभव सहायता करने और कार्यालय/परिसर की साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने हेतु निर्देशित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, मेडिकल कालेज से दर्जन भर चिकित्सकों का तबादला एक साथ किया जाना गलत,तबादलों को निरस्त करें सरकार-बिट्टू कर्नाटक।

कार्यालयों का अपग्रेडेशन कर स्मार्ट आँफिस बनाने हेतु सीओ कार्यालय व प्रतिसार निरीक्षक को निर्देशित किया गया, जिससे कर्म0गण अच्छे वातारण में रहकर सकारात्मक ऊर्जा के साथ कार्य कर सकें। वर्ष 2015 बैच की आईपीएस अधिकारी है। पूर्व में एएसपी अर्बन हरिद्वार, एसपी क्राईम/ट्रैफिक/सिटी जनपद नैनीताल, जनपद बागेश्वर एसपी और उसके पश्चात राज्यपाल उत्तराखण्ड के एडीसी पद पर नियुक्त रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें 👉 यहां गुलदार की खाल के साथ पुलिस ने किया 4 लोगों को गिरफ्तार, 5 लाख रुपए में जा रहे थे बेचने।

एसएसपी अल्मोड़ा ने जिले की कमान सम्भालने के उपरान्त जनपद के समस्त सीओ, थाना/चौकी एवं शाखा प्रभारियों के साथ मीटिंग आयोजित कर थानों में दर्ज अपराध व लम्बित अपराधों की समीक्षा की गयी।नवनियुक्त एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा कानून व्यवस्था, अपराध नियंत्रण/अनावरण ट्रैफिक व्यवस्था, साईबर अपराध, महिला सुरक्षा व ड्रग्स कन्ट्रोल को अपनी प्राथमिकता बताते हुए गोष्ठी में उपस्थित सभी अधिकारियों को प्रभावी कार्यवाही हेतु दिशा-निर्देश निर्गत किये गये।

यह भी पढ़ें 👉 स्कार्पियों वाहन से कर रहा था गॉजे की तस्करी, रामनगर पुलिस की पैनी नजर में हुई 03 व्यक्तियों की गिरफ्तारी एसएसपी नैनीताल ने पुलिस टीम को किया पुरूस्कृत।

जनता की पुलिस तक पहुंच को सरल व सुगम* बनाये जाने हेतु प्रत्येक थाना/चौकी में हेल्प डेस्क की शुरुआत की जायेगी जिसमें हरसमय थाना/चौकी का एक कर्मचारी जनता की शिकायत सुनने के लिए मौजूद रहेगा। साथ ही सभी राजपत्रित अधिकारियों को निर्देशित किया कि नियमित रुप से अपने कार्यालयों में बैठेंगे जिससे जनता आसानी से उनसे मिलकर अपनी समस्या को बता सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *