उतराखंड में यहां पुलिस ने पकड़ी एक करोड़ की अवैध शराब, दो लोगों को किया गिरफतार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

लोकसभा चुनाव में प्रयोग के चलते शराब की हो रही थी तस्करी
रुद्रपुर/ उधमसिंहनगर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कैंटर से 745 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है इस मामले में पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया है शराब कीमत एक करोड़ रुपए बतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 दुःखद समाचार >> अल्मोड़ा-पुलिस लाइन में तैनात संजय कुमार हेड कांस्टेबल का सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी में उपचार के दौरान निधनं।

ये राज्य की अब तक की सबसे बड़ी शराब की खेप है जो पुलिस ने बरामद की है लोकसभा चुनाव आते ही शराब की तस्करी की सूचना पर एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी की चेकिंग के निर्देश के बाद गदरपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

यह भी पढ़ें 👉 नैनीताल, देश के 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर नैनीताल पुलिस ने किया भव्य परेड का आयोजन।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गदरपुर थानाध्यक्ष भुवन जोशी के नेतृत्व में सकेनिया चौराहे के समीप चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था इस बीच मसीत की ओर से आ रहे हैं कैंटर नंबर यूपी 22 बीटी 2263 ने अपनी स्पीड बड़ा दी और गदरपुर की और भागने लगा जिस पर पुलिस कर्मियों ने सकेनिया के समीप बेरियर लगा कर कैंटर को रोक लिया और केंटर की तलाशी ली तो उसके अंदर बकाडी ब्रांड की अंग्रेजी शराब भरी हुई थी पुलिस द्वारा गिनती करने पर 745 पेटी सामने आई पुलिस के मुताबिक बरामद की गई शराब की कीमत एक करोड़ रुपए है पुलिस ने इस मामले में कैंटर में मौजूद उत्तर प्रदेश के भोट क्षेत्र के रहने वाले सोनू पुत्र राम सिंह और धर्मपाल पुत्र शिवलाल को गिरफ्तार किया है पुलिस के मुताबिक ये दोनों व्यक्ति लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शराब की तस्करी कर रहे थे और उत्तर प्रदेश के जंगलो में भंडारण कर रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉 आईएफएस अधिकारी को महिला कर्मचारी से अभद्रता पड़ी बहुत भारी मुख्यमंत्री ने मुख्यालय अटैच कर दिए तत्काल जांच के आदेश।

एसएसपी डॉ मंजूनाथ ने कहा की उधमसिंहनगर पुलिस लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र पूरे जिले में आगे भी इस तरह का चेकिंग अभियान चलाएगी उन्होंने आम लोगो से इस तरह की सूचनाएं देने की अपील की उन्होंने कहा सूचना देने वालो की गोपनीयता रखी जायेगी और उन्हें पुलिस द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *