लोहाघाट के पूर्व भाजपा विधायक फर्त्याल ने वर्तमान कांग्रेसी विधायक अधिकारी पर विधायक निधि में जनता को गुमराह करने का लगाया गंभीर आरोप, सुनिए क्या कहा पूर्व विधायक ने।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पुष्कर सिंह बोहरा, चम्पावत:-

चम्पावत/ लोहाघाट के पूर्व भाजपा विधायक फर्त्याल ने वर्तमान कांग्रेसी विधायक अधिकारी पर विधायक निधि में जनता को गुमराह करने का लगाया गंभीर आरोप। लोहाघाट विधानसभा के पूर्व भाजपा विधायक पूरन सिंह फर्त्याल ने वर्तमान कांग्रेसी विधायक खुशाल सिंह अधिकारी पर अपनी विधायक निधि में जनता को गुमराह करने के गंभीर आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें 👉 : जनता हक में कोई काम नहीं कर रही है राज्य सरकार, केवल चुनावी बयानबाजी कर जनता को कर रही भ्रमित करन माहरा।

शुक्रवार को पूर्व विधायक फर्त्याल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वर्तमान कांग्रेसी विधायक खुशाल सिंह अधिकारी जनता को उनकी विधायक निधि में कोर्ट द्वारा रोक लगाने की झूठी बात बताकर गुमराह कर रहे हैं जबकि कोर्ट ने उनकी विधायक निधि में कोई भी रोक नहीं लगाई है फर्त्याल ने दावा करते हुए कहा कि अगर मेरी बात झूठी निकली तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा और विधायक अधिकारी का दामन थाम लूंगा।

यह भी पढ़ें 👉 : चौखुटिया >> शंख, थाली बजाकर राज्य आंदोलनकारियों ने तहसील में किया प्रदर्शन, दिया धरना, देखिए वीडियो।

फर्त्याल ने बताया कि जबकि 8 करोड़ 45 लाख रुपए विधायक निधि रिलीज हो चुकी है जबकि विधायक अधिकारी के द्वारा विधानसभा में अभी तक मात्र 1 करोड़ 41 लाख रुपए ही विधायक निधि के खर्च करें है और 7 करोड 4 लाख रूपए लगभग उनकी विधायक निधि का सीडीओ ऑफिस में डंप पर पड़ा हुआ है और विधायक जनता को विधायक निधि में कोर्ट की रोक लगने की झूठी बात कहकर गुमराह कर रहे हैं जिस कारण विधानसभा के कई विकास कार्य रुक गए हैं फर्त्याल ने कहा अगर यह बात सत्य है तो विधायक अधिकारी कोर्ट का आदेश सार्वजनिक करें उन्होंने जनता से ऐसे जनप्रतिनिधियों से सावधान रहने की अपील करी है मालूम हो फर्त्याल और अधिकारी आपस में कट्टर प्रतिद्वंदी है दोनों ही विधानसभा चुनाव में एक एक बार एक दूसरे को पटखनी दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : रुद्रप्रयाग, हादसों भरा मंगलवार पिथौरागढ़ के बाद रूद्रप्रयाग में मां बेटी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत।

फर्त्याल के द्वारा 2022 विधानसभा चुनाव में विधायक अधिकारी पर तथ्य छुपाने का आरोप लगाते हुए उच्च न्यायालय नैनीताल में उनकी विधायकी को रद्द करने की याचिका दायर की गई है इन दोनों दिग्गजों की यह लड़ाई अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुकी है अब आने वाला वक्त ही बताएगा फैसला किसके पक्ष में जाएगा।

देखिए वीडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *