चम्पावत, धरती का स्वर्ग एवं आध्यात्मिक शांति का उद्गगम है अद्वैत आश्रम मायावती-राज्यपाल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि  पुष्कर सिंह बोहरा चम्पावत

चम्पावत, धरती का स्वर्ग एवं आध्यात्मिक शांति का उद्गगम है अद्वैत आश्रम मायावती-राज्यपाल यहां आने पर राज्यपाल को हुई आत्मा के परमात्मा से मिलने की अनुभूति।दुनिया के लोगों को यहां तीन दिन रह कर लेना चाहिए। अलौकिक दैविक आनंद।

लोहाघाट/ अद्वैत आश्रम मायावती धरती का स्वर्ग है जहां निश्चल भावना से आने पर आत्मा का परमात्मा से सीधा साक्षात्कार होने लगता है। चारों ओर से सघन वनों से आच्छादित आश्रम में सेवा, त्याग व समर्पण की ऐसी बयार बह रही है।

यह भी पढ़ें 👉 गंगोलीहाट, गुलदार द्वारा घायल किए गए, उपचार के द्वारान दम तोड़ने वाले यश के परिवार से विधायक ने की मुलाकात दिया हर सम्भव मदद का भरोसा।

जहां आने से व्यक्ति अपने को ईश्वरीय सत्ता के निकट महसूस करने लगता है। दुनिया के लोगों को यदि आध्यात्मिक एवं वेदांत के ज्ञान को प्राप्त करना है तो उन्हें यहां आकर तीन दिन मात्र से उन्हें जीवन में अलौकिक आनंद की अनुभूति होने लगेगी।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड के श्रीनगर में मानवता हुई शर्मसार, इसानी भ्रुण को कुत्ते खॉ गए नोच कर।

यह बात पहली बार स्वामी विवेकानंद द्वारा स्थापित अद्वैतआश्रम मायावती की पावन माटी का तिलक लगाने आए उत्तराखंड के राज्यपाल गुरमीत सिंह ने कही।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, विवेकानंद विद्या मंदिर के विनय जोशी रहे जिला टॉपर।

आश्रम में लगभग डेढ़ घंटा बिताने के बाद उन्होंने उस स्थान में भी ध्यान किया जहां 122 वर्ष पूर्व स्वामी विवेकानंद जी ने मायावती में एक पखवाड़े तक रहने के दौरान ध्यान किया था। उन्होंने कहा आज उन्हेंआत्मा क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *