उत्तराखंड में कारोबारी ने, अपनी पत्नी को होटल में रंगे हाथों पकड़ा, सेना के कर्नल के साथ।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/  यहां एक कारोबारी ने अपनी पत्नी को सेना के कर्नल के साथ होटल में रंगे हाथों पकड़ लिया इस पर कारोबारी का पारा गरम हो गया और कारोबारी ने खूब हंगामा किया फिर पुलिस को इसकी सूचना दी हंगामा देख पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाई और मामले में बीच बचाव किया।

यह भी पढ़ें 👉 जिलाधिकारी ने केदारनाथ यात्रा की तैयारियों व व्यवस्थाओं को 15 अप्रैल तक चाक-चौबंद करने के दिए निर्देश।

कुछ देर बाद दोनों को आपस में विवाद सुलझाने की सलाह देकर घर भेज दिया गया। पूरा मामला देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र का है शहर के एक कारोबारी अपनी पत्नी की तलाश करते हुए नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के एक होटल में पहुंचे। वहां उन्होंने पत्नी को एक सख्श के साथ देखा तो वह आग बबूला हो गए। पता चला कि जिस सख्श के साथ उनकी पत्नी आई थी वह सेना का कर्नल है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां हुई दो कारों की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत, कारों के उड़े परखच्चे, 11 घायल 1 की मौत

दोनों एक दूसरे को पिछले 25 वर्षों से जानते हैं कारोबारी पत्नी को गैर मर्द के साथ देख आग बबूला हो गया सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला सुलझाया दोनों पक्ष थाने से चले गए बताया जा रहा है कि महिला कर्नल के साथ लंबे समय से अलग-अलग होटलों में रह रही थी पत्नी के संबंध में कारोबारी ने खूफिया ढंग से पूरी जानकारी जुटाई कर्नल ने कहा कि उसकी महिला से पुरानी पहचान है।

यह भी पढ़ें 👉 देहरादून, नए जिलाध्यक्षों के नामो पर, कांग्रेस कार्यालय में जमकर हुआ हंगामा, गाली-गलौज से लेकर हाथापाई तक पहुंची नौबत।

परिचित की तरह उसने मिलने के लिए महिला को होटल में बुलाया था। हालांकि महिला के पति ने इस सवाल उठाए। पुलिस ने किसी तरह मामला सुलझाया जहां कारोबारी पत्नी को अपने साथ घर ले गया घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *