रानीखेत >> भाजपा महिला कार्यकर्ता के पति पर लगा महिला से छेड़-छाड़ का आरोप।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

रानीखेत/ रानीखेत में भाजपा महिला कार्यकर्ता के पति पर नेपाली मजदूर की पत्नी से छेड़छाड़ का मामला आज क्षेत्र में चर्चाओं का विषय रहा। नेपाली महिला ने आरोप लगाया है कि उसे टैक्सी में बैठा कर अभद्रता की गई। कोतवाल ने भाजपा महिला कार्यकर्ता के पति को थाने बुलाकर फटकार लगाई। वहीं आरोपी की ओर से लिखित में माफीनामा देने और नेपाली महिला से क्षमा मांगने पर मामला रफा दफा कर दियागया। कोतवाल ने कड़ी चेतावनी दी कि यदि दोबारा शिकायत मिली तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉 : एसएसपी नैनीताल ने महाशिवरात्रि में खुद संभाला ट्रैफिक का मोर्चा, भीमताल तिराहे से कोलटैक्स तक 02 घंटे चलाया ट्रैफिक।

विकासखंड के अम्याड़ी क्षेत्र में विकास योजना से संबंधित निर्माण कार्य में रोजगार के लिए नेपाली श्रमिक पहुंचे हैं। विगत गुरुवार को अम्याड़ी गांव की भाजपा महिला कार्यकर्ता के पति ने नेपाली महिला को कार में लिफ्ट दी और उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसके बाद ये मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया।

यह भी पढ़ें 👉 : दन्या अल्मोड़ा, अल्टो कार में 25 पेटी अवैध शराब भरकर ले जा रहा 01 शराब तस्कर गिरफ्तार,कार सीज।

आज शुक्रवार को इस मामले ने तूल पकड़ लिया तब नेपाली महिला को न्याय दिलाने की गुहार लगा पीडित पक्ष ने कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाल हिमांशु पंत ने आरोपी टैक्सी चालक को कोतवाली बुलाया। पूछताछ कर उसका चालान काटा गया।

यह भी पढ़ें 👉 : यहां शिव बारात में करंट ने ढाया कहर 14 बच्चे झुलसे।

बाद में आरोपी ने लिखित माफीनामा दे दिया जिस पर कोतवाल ने कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया। वहीं नेपाली महिला ने भी उसे माफ कर दिए जाने से मामला रफा दफा हो गया। कोतवाल ने कहा कि दोबारा शिकायत मिलने पर आरोपी को बख्श्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *