भाजपा विधायक महेश जीना का नगर निगम देहरादून में हंगामा, सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक कमिश्नर को दिखा रहे हैं सत्ता की हनक।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ भाजपा विधायक महेश जीना का नगर निगम देहरादून में हंगामा सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक कमिश्नर को दिखा रहे हैं सत्ता की हनक नगर आयुक्त कार्यालय में किया हंगामा।

सूत्रों की माने तो नगर निगम देहरादून में किसी टेंडर के न मिलने से नाराज थे भाजपा विधायक:-

आज सल्ट से विधायक महेश जीना ने परिचित व्यक्ति को सफाई के टेण्डर में हो रही गडबड़ी को लेकर नगर निगम देहरादून में गये थे।

देखिए विडियो >>

और नगर आयुक्त के कार्यालय में उपस्थित नहीं होने की दशा में किसी कर्मचारी से बात करी जिसके बाद पता लगा कि जानकारी देने वाला व्यक्ति स्वयं टेण्डर में प्रतिभाग करने वाला व्यक्ति है। जिसके बाद विधायक ने यह जानने की कोशिश की बाहरी व्यक्ति कार्यालय में बैठकर टेण्डर सम्बन्धि जानकरी दे रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 माल रोड बनी दलदल, फूटा पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक का ग़ुस्सा, सड़क पर पहुंच अधिकारियों को दिया एक सप्ताह का अल्टीमेटम।

और बतमीजी से बात कर रहा है, जिसके बाद नगर आयुक्त ने कहा कि में जवाब नहीं दूंगा। जिसके बाद विधायक नगर आयुक्त पर गुस्सा हो गये और कहा कि में एक जनप्रतिनिधि हूँ, आपको मुझे जानकरी देगी पडेगी। सोशल मीडिया के माध्यम से यह दिखाया जा रहा है कि विधायक सल्ट अपने बेटे के टेण्डर के लिये बात कर रहा था जबकि महेश जीना में साफ किया वह अपने परिचित व्यक्ति के टेण्डर सम्बन्धी गडबड़ी की बात करने गये थे जीना ने यह कहा कि अगर मेरे बेटे के टेण्डर में नाम भी होगा तो विधायकी से इस्तीफा दे दूँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *