मुरादाबाद में सड़क हादसे में उत्तराखंड निवासी 4 लोगों की मौत 2 की हालत गंभीर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

 देहरादून/ तिलक रोड निवासी यश रस्तोगी स्कार्पियो से अपने परिवार के साथ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रिश्तेदारी में जा रहे थे मुरादाबाद के कांठ में रसूलपुर रेलवे क्रासिंग के समीप रविवार सुबह स्कॉर्पियो गाड़ी खंभे से टकरा कर पलट गई।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड में यहां अनियंत्रित होकर गहरी खाई में सामाया वाहन 2 लोगों की मौके पर ही मौत 8 गंभीर घायल।

हादसे में यश रस्तोगी 28 वर्ष, आरती रस्तोगी पत्नी दिलीप रस्तोगी 45 वर्ष, संगीता रस्तोगी पत्नी पंकज रस्तोगी, कुमारी अंशिका पुत्री दिलीप रस्तोगी उम्र 18 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गाड़ी चला रहा अतुल रस्तोगी पुत्र दिलीप रस्तोगी 26 वर्ष और उसकी बहन मानवी रस्तोगी पुत्री दिलीप दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद भेज दिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। दुर्घटना में स्कॉर्पियो गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉चमोली, जिले के इस विधालय में तैनात अध्यापक पर कक्षा 3 में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़छाड़ के साथ अश्लील हरकतें करने का लगा आरोप।

यूपी के मुरादाबाद में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई ड्राइवर को झपकी आने की वजह से स्कॉर्पियो गाड़ी खंभे से टकरा गई गाड़ी में कुल 6 लोग सवार थे जिसमें दो की हालत गंभीर है ये सभी लोग देहरादून से बरेली की तरफ जा रहे थे जिस दौरान यह घटना हुई पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड के लिए आज मौसम विभाग ने 11 जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि का येलो अलर्ट जारी किया है।

 सभी मृतक देहरादून के निवासी हैं इस हादसे में ड्राइवर सहित दो लोग घायल हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है यह हादसा कांठ थाना इलाके के रसूलपुर रेल फाटक के समीप हुआ है अभी तीन दिनों पहले यूपी के बांदा में भीषण सड़क हादसे में ससुर और दामाद की मौत हो गई थी हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया था दरअसल एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार ससुर, दामाद को पीछे से टक्कर मार दी थी जिसके बाद दोनों की हादसे में मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *