लोहाघाट, दो वाहनों की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में 7 लोग घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पुष्कर सिंह बोहरा चम्पावत

 लोहाघाट/ राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार दोपहर में दो वाहनों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार सात लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के कारण नेशनल हाइवे पर बहुत देर तक जाम लगा रहा। टाटा सूमो व मारुति कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत।

यह भी पढ़ें 👉 राज्य के छह पुलिस अफसरों को मिलेगा राष्ट्रपति पुलिस पदक, पढ़िए पूरी ख़बर।

गुरुवार दोपहर 1:30 बजे के आसपास घाट पोस्ट ऑफिस के समीप टाटा सूमो और मारुति कार के बीच आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में दोनों वाहनों में सवार सात लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड >> इस तारीख़ से बदल सकता है राज्य का मौसम।

जिन्हें पिथौरागढ़ चिकित्सालय भेजा गया है।

हादसे में सात लोग घायल

बाराकोट चौकी पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची। बाराकोट चौकी के एसआई नरेश कुमार ने बताया दुर्घटना में टाटा सुमो के चालक रविंद्र, मनोहर सिंह निवासी मदकोट और मारुति कार चालक होशियार सिंह, चंद्र सिंह, होशियार सिंह, भूपाल सिंह, हिमांशु निवासी पिथौरागढ़ घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा >> महापंचायत में 2 वर्ष के कार्यकाल बढ़ाने को लगी मोहर, त्रिस्तरीय पंचायतों के निर्वाचित सदस्यों ने भरी हुंकार, नौ सूत्रीय मांग पत्र तैयार, राज्य व्यापी आंदोलन की बनाई रुपरेखा, कुमाऊं के 6 जनपदों के पंचायत सदस्यों का जमावड़ा।

जिनका जिला अस्पताल पिथौरागढ़ में इलाज चल रहा है।
सरयू नदी में गिरने से बाल-बाल बची कार

हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। दोनों वाहनों का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, दन्या पुलिस ने औचक चेकिंग के दौरान घर पर शराब बेचने पर 1 व्यक्ति को 2 पेटी अवैध शराब के साथ किया गिरफ्तार।

दुर्घटना में मारुति कार सरयू नदी में गिरने से बाल-बाल बची है। गनीमत रही दुर्घटना में किसी की जान नहीं गई। दुर्घटना के कारण काफी देर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रैफिक जाम भी रहा। जिसे बाद में पुलिस ने जाम खुलवाकर यातायात सुचारू करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *