उतराखंड में यहां राहगीरों को अश्लील हरकतें करती 10 महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफतार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

हरिद्वार/ धर्मनगरी हरिद्वार से अधर्म की नयी नयी खबरें आती हैं अब यहां एक बार फिर रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड के आसपास जिस्मफरोशी जैसी अवैध गतिविधियों में लिप्त 10 महिलाओं को गिरफ्तार गया है। ये महिलाएं मर्द राहगीरों को खुलेआम अश्लील इशारे कर रही थीं। सभी महिलाओं का शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 पौड़ी, दिव्यांग नाबालिग के साथ दुष्कर्म, नाबालिग ने बेटे को दिया जन्म, 10 महीने बाद हुआ केस दर्ज।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक हरिद्वार रेलवे स्टेशन के साथ ही बस स्टैंड के समीप दिन ढलने के साथ ही जिस्मफरोशी की गतिविधियों में लिप्त महिलाओं का जमावड़ा लगने लग जाता है। स्थानीय व्यापारी कई बार इसकी शिकायत कर चुके हैं। स्थानीय पुलिस भी समय समय पर कार्रवाई करती रही है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां बाघ के आतंक के कारण बन्दूक के साए में स्कूल जाने को मजबूर हुए बच्चे।

 इधर बीती रात भी कोतवाली प्रभारी कुंदन राणा के निर्देश पर यहां ऐसी अवैध गतिविधियों में लिप्त महिलाओं के विरुद्ध अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस को देखकर कई महिलाएं भाग खड़ी हुईं। जबकि देर रात में दस महिलाओं को गिरफ्तार कर कोतवाली लाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 हल्द्वानी, बनभूलपुरा से पूर्ण रूप से हटाया गया कर्फ्यू, जिलाधिकारी ने जारी किया आदेश।

कोतवाली प्रभारी राणा ने बताया कि पकड़ी गयी महिलाएं सहारनपुर, मेरठ, लखनऊ, ऊधमसिंह नगर के साथ ही दिल्ली की रहने वाली हैं और यहां सिडकुल, ज्वालापुर, बहादराबाद, कनखल क्षेत्र में रहती है। सभी का शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया गया है। पुलिस टीम में एएसआई उषा ध्यानी, वरिष्ठ आरक्षी शारदा, आरक्षी भारती रावत, अनीता, बीना, रमेश, सतेंद, जसवीर और कुलदीप शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *