यहां वन तस्कर पर वन विभाग व पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में 49 देवदार की बल्लियों के साथ तस्कर गिरफ्तार वाहन सीज।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चम्पावत

 चम्पावत/ लोहाघाट पुलिस व बन विभाग ने बन तस्करो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मंगलवार देर रात 11 बजे लोहाघाट थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार के दिशा निर्देश पर लोहाघाट थाने के एसआई हेमन्त सिंह कठैत व बन दरोगा भास्कर नैनवाल द्वारा लोहाघाट क्षेत्र के कोलीपुल के समीप चैकिग के दौरान एक वाहन पीकप संख्या यूके 03 सीए 1610 जिसे चालक दिनेश सिहं महरा पुत्र दीवान सिंह निवासी थुवा मेहरा थाना लोहाघाट उम्र 36 वर्ष चला रहा था वाहन को चैक किया तो वाहन से देवदार की 49 बल्लियाँ मिली।

यह भी पढ़ें 👉कांग्रेस को बीजेपी ने दिया एक और बड़ा झटका, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर कमल पकड़ा।

 उक्त सम्बन्ध में आवश्यक दस्तावेज तलब किये जाने पर चालक के पास कोई कागजात नहीं मिले। जिस पर थाना लोहाघाट पुलिस द्वारा उक्त बरामद देवदार की बल्लियों को आवश्यक कार्यवाही कर मय वाहन अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु वन विभाग के वन दरोगा भाष्कर नैनवाल के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़ें 👉रेंजर से पदोन्नति एसडीओ को नियमों को ताक पर रखकर डीएफओ की कुर्सी पर बैठाने तैयारी।

बुधवार को लोहाघाट वन क्षेत्राधिकारी दीप जोशी ने बताया वन विभाग द्वारा अपराधी के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जा रही है तथा वाहन व लकड़ी को जब्त कर लिया गया है वन क्षेत्राधिकारी जोशी ने बताया लकड़ी तस्करी को रोकने के लिए वन विभाग टीम की गस्त लगातार जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *