यहां घर में लगी भीषण आग, 4 बच्चे व एक गर्भवती महिला सहित जिंदा जले 6 लोग।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 न्यूज़ 13 ब्यूरो/ रोहतास के एक घर में भीषण आग लग गई इसमें एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। वहीं एक सदस्य गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। हालांकि रोहतास प्रशासन ने अब तक छह लोगों की मौत की पुष्टि नहीं की है। घटना कछवां थानाक्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव की है।

यह भी पढ़ें 👉नैनी झील में रिटायर्ड वन कर्मी के शव मिलने से फैली सनसनी।

लोगों का कहना है कि खाना बनाने के दौरान घर में अचानक आग लगी गई। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। इतना ही नहीं पूरा घर भी जलकर राख हो गया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉देहरादून, मौसम विज्ञान विभाग ने उत्तराखंड के 7 जिलों के लिए जारी की चेतावनी।

दमकल की गाड़ियों के जरिए आग पर काबू पाया गया। पुलिस- प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई है। मरने वालों में 30 वर्षीय पुष्पा देवी, उसकी तीन पुत्री, एक पुत्र मोहन कुमार के साथ ही गर्भवती ननद 25 वर्षीय माया देवी शामिल हैं। इस मामले में कछवा के थानेदार ने बताया कि घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां अनियंत्रित होकर पल्टी सवारियों से भरी रोडवेज बस सवारियों में मची चीख पुकार ।

 इस हादसे में गर्भवती महिला और बच्चे सहित एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। सिविल सर्जन डॉ के. एन तिवारी ने बताया कि घटना में एक बच्चा 95 प्रतिशत जल गया है जिसे एम्बुलेंस भेजकर इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है। उसकी हालत गंभीर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *