मौसम अपडेट>> चमोली, पिथौरागढ़, रूद्रप्रयाग सहित इन 5 जिलों के लिए भारी बारिश का रेड अलर्ट, सुरक्षित और सतर्क रहने की अपील।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

 देहरादून/ राज्य में आज 5 जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, पिथौरागढ़ के साथ ही बागेश्वर जिलों के लिए भारी से बहुत भारी बारिश होने का पूर्वानुमान मौसम विभाग ने जारी किया है। इसके साथ ही देहरादून, हरिद्वार, टिहरी और पौड़ी गढ़वाल के लिए भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, जिले में पर्यटन को पंख लगाएगा 12 महीने बहने वाला भुरमुनी वाटरफॉल, जिलाधिकारी ने स्थलीय निरीक्षण कर अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश।

 मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक डॉ विक्रम सिंह के मुताबिक 22 जुलाई को राज्य के सभी जिलों में अधिकांश स्थानों पर बारिश होने की संभावना है। रविवार, 23 जुलाई को पिथौरागढ़, बागेश्वर, उत्तरकाशी रुद्रप्रयाग के साथ ही चमोली जिले में कहीं-कहीं भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

यह भी पढ़ें 👉 दुःखद यहां 76 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बाघ ने बनाया अपना निवाला, जंगल में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव

वहीं 24 जुलाई को राज्य के 6 जिलों देहरादून पौड़ी चमोली, नैनीताल, पिथौरागढ़ और बागेश्वर जिले के अधिकांश हिस्सों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछार पढ़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *