दो वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत में केदारनाथ से आ रहे 7 यात्री घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि रुद्रप्रयाग

रूद्रप्रयाग/ केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पर रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से लगभग चार किमी दूर भटवाड़ी सैंण में दो यात्री वाहनों की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है जबकि दूसरा वाहन सड़क पर पलट गया। इस हादसे में दोनों वाहनों में बैठे सात यात्री घायल हो गये। घटना में एक बाइक सवार को भी गंभीर चोटें आई हू सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग भेजा गया और दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जेसीबी मशीन के जरिये राष्ट्रीय राजमार्ग से किनारे किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां यात्री बस और बाइक में हुई आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत, तीन युवकों को गम्भीर हालत में हायर सेंटर के लिए किया रैफर।

रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से लगभग चार किमी दूर केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल्ली और राजस्थान से आये यात्रियों के वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। आपदा प्रबंधन रुद्रप्रयाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजस्थान की एक यूटिलिटी सोनप्रयाग से वापस लौट रही थी जबकि दिल्ली से आये यात्री अपनी सेंट्रो कार में सवार होकर केदारनाथ धाम जा रहे थे। इस बीच भटवाड़ी सैंण में दोनों वाहन आपस में भिड़ गये। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर डीडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दोनों वाहनों में सवार सात घायलों को जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग भेजा गया बाद में दोनों वाहनों को जेसीबी मशीन के जरिये राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे लगाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर >> दुःखद, नहीं रहे आजाद हिन्द फौज के सिपाही राम सिंह चौहान, 102 वर्ष की उम्र में ली आख़री सांस।

जो यूटिलिटी वाहन था वह केदारनाथ से भंडारा लगाकर वापस लौट रहा था और वाहन में पूरा भंडारे का सामान था।

ओवर स्पीड के कारण हुआ हादसा
पुलिस उपाधीक्षक प्रबोध कुमार ने बताया कि केदारनाथ हाईवे के भटवाडीसैंण में यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि यह हादसा ओवर स्पीड के कारण हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *