रमेश पोखरियाल निशंक ने नहीं किया कोई विकास कार्य, जनता ने निशंक के सामने जमकर लगाए बीजेपी मुर्दाबाद के नारे, गुस्से में आगबबूला सांसद ने जमकर लताड़ा अधिकारियों को।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार:-

हरिद्वार/ भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक को जबरदस्त गुस्सा आया और सांसद ने अधिकारियों को जमकर फटकारा। बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोगों ने सांसद निशंक और पूर्व विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का विरोध किया था। लोगों ने जमकर अपना आक्रोश जताया और बीजेपी मुर्दाबाद के भी नारे लगाए।

यह भी पढ़ें 👉 पंच केदारों में सबसे ऊंचाई में विराजमान तुंगनाथ धाम में सावन के प्रथम सोमवार को 500 से अधिक शिव भक्तों ने जलाभिषेक कर विश्व समृद्धि व क्षेत्र की खुशहाली कि करी कामना।

इस बीच कई लोग इन नेताओं की गाड़ियों पर भी चढ़ गए। जनता का गुस्सा देखने के बाद सांसद और पूर्व विधायक ने मौके से निकलना ही बेहतर समझा। हालांकि काफी देर तक लोगों को समझाने की भी कोशिश की गई परन्तु भीड़ ने किसी की नहीं सुनी। मामला हरिद्वार जिले की ख़ानपुर विधानसभा के मिलापनगर का है जब सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक और पूर्व विधायक प्रणव सिंह भारी बारिश और बाढ़ की वजह से बिगड़े हालात का जायजा लेने पहुंचे थे। इसी बीच स्थानीय लोगों ने उनका काफिला घेर लिया और उनके सामने ही जमकर नारेबाजी करने लगे।

यह भी पढ़ें 👉 नगर पंचायत परिसर कपकोट में विभिन्न प्रकार के पेड़ लगाकर धूमधाम से मनाया गया लोकपर्व हरेला, पूर्वजों की इस धरोहर को आगे बढ़ाने की लोगों से की गई अपील।

पुलिस बल की मौजूदगी में भी लोग रुके नहीं। रात के अंधेरे में हुए इस हंगामे को लेकर अब कई सवाल भी उठ रहे हैं। निशंक ने स्थानीय विधायक पर आरोप लगाए हैं और कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग सांसद से इसलिए नाराज़ थे क्योंकि 10 साल सांसद रहते हुए उन्होंने कोई विकास कार्य नहीं किया जबकि चैंपियन के खिलाफ भी इसी बात पर आक्रोश था कि 20 साल विधायक रहते हुए उन्होंने कोई विकास कार्य नहीं किया।

यह भी पढ़ें 👉 केदारनाथ धाम में मोबाइल फोन पर लगा प्रतिबंध, बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति ने लगाए मन्दिर परिसर में साइन बोर्ड।

इस हंगामे को लेकर निशंक ने कड़ा एतराज जताया और गुंडागर्दी करने वालों पर एक्शन लेने का अल्टीमेटम दिया। साथ ही पुलिस अफसरों को भी निशंक ने डांट लगाई। निशंक के गुस्से वाले इस वीडियो की अब खूब चर्चा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *