उत्तराखंड में पुलिस कर्मी बने हैवान, महिला को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, पति व बेटी को मारने की धमकी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ राजधानी देहरादून में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है क्योंकि पुलिस जिसे रक्षक कहा जाता है वो ही भक्षक बन गए देहरादून के रायपुर क्षेत्र की एक महिला ने दो पुलिसकर्मियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इनमें एक सिपाही सेवानिवृत्त हो चुका है।

यह भी पढ़ें 👉 अलकनंदा नदी में मिला पौड़ी ट्रेजरी में कार्यरत युवक का शव, इसलिए उठाया खौफनाक कदम।

जबकि दूसरा दून में रेसकोर्स स्थित रिजर्व पुलिस लाइन में तैनात है। वहीं रायपुर थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म के साथ ही धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉 नंदप्रयाग घाट मोटर मार्ग पर बनी लगभग आधा दर्जन दुकानों में लगी भीषण आग।

देहरादून के रायपुर थानाध्यक्ष कुंदन राम ने बताया कि रायपुर क्षेत्र की एक महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि कुंवर पाल सिंह नेगी निवासी रायपुर वर्तमान में पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त हो चुका है। बता दें की महिला का आरोप है कि कुंवर पाल सिंह लंबे वक्त से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जब भी वह सुबह की सैर पर जाती थी तो आरोपित उसका पीछा करके उसके साथ छेड़खानी किया करता था।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां सुबह-सुबह डोली भूकंप के झटकों से धरती।

 आरोप है की इस बीच आरोपित ने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसे धमकी दी कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसके पति के साथ ही बेटी को मार देगा। वहीं पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि कुंवर पाल के दोस्त कुलवीर ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया है। कुलवीर इस समय रिजर्व पुलिस लाइन में तैनात है।

यह भी पढ़ें 👉 प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, वित्तीय अनियमितता, व मनरेगा के नाम पर धन ठिकाने लगाने वाले ग्राम प्रधान को किया निलंबित।

दोनों आरोपित पूर्व में उसे कई बार जबरन सुमननगर स्थित होटल में ले गए और दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला की तहरीर पर कुंवर पाल सिंह व कुलवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *