बागेश्वर जिले के इस गांव में दिनदहाड़े अपने शावकों के साथ आ धमका गुलदार, भयभीत ग्रामीणों में मची अफरातफरी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि बागेश्वर

 बागेश्वर/ जिले के गरुड़ ब्लाक के गुमची गांव में शावकों के साथ गुलदार अचानक आ धमका और गुलदार ने गांव में जबरदस्त आतंक मचाया। गुलदार की दहाड़ से ग्रामीण सहम गए। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल बन गया है। ग्रामीणों ने वन विभाग से पिंजड़ा लगाकर गुलदार को पकड़ने की मांग की है। गुमची गांव में बुधवार को दिनदहाड़े अचानक गुलदार शावकों के साथ आ धमका।

यह भी पढ़ें 👉 भतरौजखान, परचून व कास्मेटिक की दुकान में शराब का धंधा करना दुकानदार को पड़ गया भारी, पुलिस ने किया गिरफतार, 10 हजार की शराब बरामद।

जिसके चलते वहां अफरा-तफरी मच गई। गुलदार की दहाड़ से ग्रामीण भयभीत हो गए। गुलदार दिनभर गांव में घूमता रहा। ग्रामीणों ने काफी हो-हल्ला किया। लेकिन गुलदार वहां से नहीं भागा । गुलदार वही आसपास की झाड़ियों में छिप गया। गांव में गुलदार के आने से ग्रामीणों में काफी दहशत व्याप्त है। ग्रामीण अपने पालतू जानवरों के साथ ही बच्चों के प्रति भी चिंतित हैं। महिलाएं खेतों से घास लाने में डर रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां लगा बाहरी मजदूरों पर प्रतिबंध, नाबालिग से दुष्कर्म बना वज़ह।

सामाजिक कार्यकर्ता भुवन मिश्रा गोपाल सिंह दानू, अभय, विद्या देवी आदि ग्रामीणों ने वन विभाग से पिंजड़ा
लगाकर शीघ्र गुलदार को पकड़कर बड़ी जनहानि होने से लोगों को बचाने की अपील की है। इधर वन क्षेत्राधिकारी बैजनाथ सुरेंद्र सिंह का कहना है कि गांव में वन विभाग की टीम भेजी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *