उत्तराखंड में यहां भाई ने पहले की बहन की हत्या उसके बाद खुद भी पंखे से लटक कर अपनी जीवनलीला कर ली समाप्त।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

 रुद्रपुर/ रुद्रपुर के आदर्श कॉलोनी चौकी क्षेत्र में एक भाई द्वारा अपनी सगी बहन की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या और आत्महत्या के कारणों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड व हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश होने की चेतावनी जारी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चदुआ बरेली के रहने वाला 23 वर्षीय सुनील कुमार चार दिन पहले अपनी बहन 19 वर्षीय करिश्मा के साथ सिंह कॉलोनी गली नंबर दस स्थित अमोलक के मकान में किराये पर रहने लगा। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह सुनील का बहनोई रवि कुमार कमरे पर आया और काफी देर तक आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। तो उसने दरवाजे के नीचे झांककर देखा।

यह भी पढ़ें 👉 यहां हैवानियत की सारी हदें हुई पार पैसे नहीं दे पाने पर युवक को नंगा करके प्राइवेट पार्ट में बांधी इट, इसके बाद लगा दी आग।

 जहां सुनील का शव लटका हुआ था और करिश्मा का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। जिसे देखकर रवि के हाथ पांव फूल गए और उसने दौड़कर आदर्श कॉलोनी चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। वही सूचना मिलते ही सीओ सदर निहारिका तोमर, कोतवाल धीरेंद्र कुमार और चौकी प्रभारी विजय कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां बीना हेलमेट पहने युवक को रोकना चौकि इंचार्ज को पड़ गया भारी युवक ने किया कुचलने का प्रयास।

जहां पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा कि भाई ने पहले बहन करिश्मा की रस्सी से गला दबाकर हत्या की और उसके बाद खुद पंखे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मकान स्वामी व बहनोई से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या और आत्महत्या की वजह की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *