उतराखंड में यहां यात्रियों से भरी बस लटकी हवा में 28 यात्रियों की जान अटकी हलक में।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चमोली

चमोली/ उत्तराखंड पुलिस विषम परिस्थितियों मुकाबला कर के लोगो का जीवन सुरक्षित करने के लिए तत्पर रहती है। वर्तमान में राज्य में चारधाम यात्रा चल रही है पुलिस प्रशासन चारधाम यात्रा में कंधे से कंधे मिलाकर काम कर रहा है उत्तराखंड पुलिस की ऐसी एक तस्वीर चमोली जिले से सामने आई है। चमोली की गोविंन्द घाट थाना पुलिस की सक्रियता से कई यात्रियों की जान बच गई।

यह भी पढ़ें 👉 बद्री केदार के लिए ख़राब मौसम का अलर्ट जारी रोकी जा सकती है यात्रा डीजीपी।

मामला चमोली जिले के गोविंदघाट का है यहां यात्रियों से भरी बस रोड से डिवाइडर की तरफ हवा में लटक गई बस में 28 यात्री सवार थे। देवदूत बने पुलिस के जवानों ने सभी यात्रियों को सकुशल रेस्क्यू किया।

यह भी पढ़ें 👉 पौड़ी गढ़वाल में फिर दिखने लगा बाघ का आंतक।>>> देखिए वायरल वीडियो

उपरोक्त्तबस के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों ओर से वाहनों का जाम लगने की सूचना पर थानाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह रावत मय फोर्स व राहत, आपदा, बचाव उपकरणों सहित मौके पर पहुँचकर राजस्थान की गाडी संख्या RJ06PA / 2142 के अन्दर फंसे राजस्थान के 28 यात्रियों यात्रियों का रेस्क्यू कर बस से सुरक्षित बाहर निकालकर

यह भी पढ़ें 👉 रानीखेत, किराने की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान खाक।

यात्रियों की जानमाल की हिफाजत कर बस को क्रेन की मदद से सुरक्षित रोड पर खींचकर यात्रियों को प्राथमिक उपचार देकर गंतव्य की ओर प्रस्थान कराया गया और सभी यात्रियों द्वारा चमोली पुलिस सह्रदय धन्यवाद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *