अल्मोड़ा, देघाट में शराब के नशे में बस चलाने वाला चालक गिरफ्तार, बस सीज।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

अल्मोड़ा/  एसएसपी अल्मोड़ा रामचंद्र राजगुरु द्वारा जनपद के समस्त थाना, चौकी प्रभारियों, निरीक्षक, उपनिरीक्षक यातायात व इंटरसेप्टर प्रभारी को सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने हेतु शराब पीकर वाहन चलाने, रेट्रो साइलेंसर का प्रयोग कर स्टंट बाजी करने वाले, यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध कड़ी चालानी कार्यवाही के निर्देश दिये गये हैं।

यह भी पढ़ें 👉 उखीमठ >> जिलाधिकारी के निर्देशन में बनाया गया बणतोली में वैकल्पिक पुल, लोनिवि द्वारा तैयार किए गए पुल पर ग्रामीणों की आवाजाही शुरू।

शनिवार को थाना देघाट के उपनिरीक्षक जीवन सिंह सामंत द्वारा पुलिस टीम के साथ चेकिंग अभियान के दौरान तारानगर के पास रामनगर से देघाट आ रही एक केमू बस को रोककर चालक सुरेश चन्द्र, निवासी भिकियासैण अल्मोड़ा का एल्कोहॉल ब्रेथ एनालाइजर से टेस्ट किया गया तो बस चालक अत्यधिक शराब के नशे में मिला। बस में 11 यात्री सवार थी। वाहन चालक को मोटर वाहन अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर केमू बस को सीज करते हुए चालक के डीएल को निरस्तीकरण हेतु कब्जे में लिया गया तथा बस में सवार सभी यात्रियों को अन्य वाहन से गंतव्य को भेजा गया।

यह भी पढ़ें 👉 केदारनाथ के मुख्य पड़ाव सोनप्रयाग में पुलिस ने पकड़ा शराब का जखीरा।

वहीं चेकिंग के दौरान ही मोटर साईकिल संख्या- यूके04 के9562 का चालक लक्ष्मण सिंह गुसाई निवासी सराईखेत, सल्ट शराब के नशे में बिना डीएल वाहन चलाता पाया गया, जिस पर चालक को गिरफ्तार कर मोटर साईकिल पल्सर को सीज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *