एस0ओ0जी0/एएनटीएफ व लमगड़ा पुलिस की संयुक्त टीम ने 1.143 किग्रा चरस के साथ 01 तस्कर को किया गिरफ्तार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ नवनियुक्त एसएसपी अल्मोड़ा देवेन्द्र पींचा द्वारा जनपद पुलिस की कमान संभालते ही समस्त सीओ/प्रभारी निरीक्षक/थाना प्रभारियों को मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए कड़ी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये गये है।

यह भी पढ़ें 👉 : नैनीताल पुलिस ने 266 फरियादियों के चेहरे की मुस्कान लौटाकर दी नव वर्ष की सौगात, खोए हुए मोबाईल खोजकर किए सुपुर्द। 

सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत,प्रभारी एसओजी सुनील धानिक, प्रभारी एएनटीएफ सौरभ कुमार भारती के नेतृत्व में लमगड़ा पुलिस, एस0ओ0जी0 व एएनटीएफ की संयुक्त टीम द्वारा चेंकिग के दौरान धौलगड़िया तिराहे के पास अभियुक्त दीवान सिंह राणा के कब्जे से 1.143 किग्रा चरस बरामद होने पर अभियुक्त के विरुद्ध थाना लमगड़ा में एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत एफआईआर पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़ें 👉 : अल्मोड़ा, देवेन्द्र पींचा (आईपीएस) वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा ने संभाली जनपद पुलिस की कमान टीम वर्क के साथ नशा मुक्त और अपराध मुक्त अल्मोड़ा बनाने पर रहेगा विशेष फोकस।

मामले में एसओजी प्रभारी श्री सुनील धानिक ने बताया कि अभियुक्त चरस को तराई की ओर ले जा रहा था, जिसका उद्देश्य उसे बेचकर लाभ अर्जित करना था,चेंकिग के दौरान गिरफ्त में आया।

गिरफ्तार अभियुक्त:-

दीवान सिंह राणा पुत्र श्री प्रताप सिंह राणा निवासी कनवाड़ देवीधूरा थाना पाटी चम्पावत।

कीमत –1,14,300 रुपये

पुलिस टीम:-

1. उपनिरीक्षक संजय जोशी प्रभारी चौकी मोरनौला थाना लमगड़ा

2. कानि0 श्री अर्जुन लाल चौकी मोरनौला थाना लमगड़ा

3. कानि0 श्री राजेश भट्ट एस0ओ0जी0/एएनटीएफ

4. कानि0 राकेश भट्ट एस0ओ0जी0/एएनटीएफ

5. कानि0 यामिन एस0ओ0जी0/एएनटीएफ

6. कानि0 विरेन्द्र सिंह एस0ओ0जी0/एएनटीएफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *