नौकरी मिलने तक हर महीने देंगे 5000 रुपए-पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत।

NEWS 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़:-

पिथौरागढ़/ रविवार को किसानों के सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम मे पिथौरागढ़ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने धामी सरकार की घस्यारी योजना पर सवाल उठाए। उन्होंने भाजपा सरकार की घस्यारी योजना पर कटाक्ष करते हुए कहा राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो वे बेटियों के हाथों में दराती नहीं एंड्रायड फोन देंगे। ताकि वे स्वरोजगार से जुड़कर आत्मनिर्भर बने। साथ ही हरीश रावत ने भाजपा के 24 हजार पदों के बदले बेरोजगारों को एक साल के भीतर ही 28 हजार पदों पर नियुक्ति की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉 : मुनस्यारी की शांत वादियों में रात के 11 बजें चली गोली, जानिए क्या है पूरा मामला।

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी घोषणाओं मैं बेरोजगारों से लेकर महिलाओं और बुजुर्ग मतदाताओं को साधने का पूरा प्रयास किया। रावत ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार की वापसी होते ही सरकारी विभागों में सभी रिक्त पदों को तत्काल भरा जाएगा। और नौकरी मिलने तक 5 हजार प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता भी मिलेगा। बढ़ती महंगाई से परेशान महिलाओं को रसोई गैस में सब्सिडी दी जाएगी। उनकी सरकार पहाड़ी उत्पादों को लंदन और वाशिंगटन में पहचान दिलाकर उत्तराखंड को उत्पादक प्रदेश बनाएगी। इस बीच उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किए। हरीश रावत ने कू कि देश और प्रदेश में भाजपा सरकार हर मोर्चे में विफल रही है। भाजपा सिर्फ मुख्यमंत्री बदलती रही जबकि जमीन पर कोई भी काम नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें 👉 : अलग होने की खबरों के बीच पवनदीप राजन व अरुणिता कांजीलाल भगवान शिव व पार्वती के विवाह स्थल त्रियुगीनारायण मन्दिर में आए नज़र।

Leave a Reply

Your email address will not be published.