यहां भीषण हादसे में हुई दो छात्रों की दर्दनाक मौत एक गंभीर रूप से घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ राज्य की राजधानी देहरादून के सेलाकुई में मंगलवार देर रात हुए एक हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई। हादसे के दौरान तीन छात्र कंटेनर व डंपर की चपेट में आकर इनके नीचे दब गए। जिसके बाद दो छात्रों की मौत हो गई। एक घायल छात्र का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 : राज्य का एक और वीर सपूत हुआ मां भारती के लिए शहीद राज्य में शोक़ की लहर।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेलाकुई बाजार में बर्थवाल स्वीट शॉप के नजदीक रात को लगभग 1:30 बजे खनन से भरा एक डंपर सड़क पर खड़े कंटेनर से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कंटेनर पेड़ से जा टकरा। इस बीच वही पास में खड़े तीन स्कूली छात्र कंटेनर और डंपर की चपेट में आ गए। इनमें से दो की दर्दनाक मौत हो गई और एक छात्र घायल हो गया। हादसे के बाद मौके चीख पुकार मच गयी।

यह भी पढ़ें 👉 : रानीबाग पुल फिर एक बार रहेगा पूर्ण रूप से बंद, जानिए कारण और कितने समय के लिए रहेगा बंद।

हादसे में मनीष 19 वर्ष पुत्र सियाराम निवासी लखनऊ हाल निवासी बायाखाला सेलाकुई सड़क किनारे पैदल चलते हुए कंटेनर यूके06सीए4854 की चपेट में आ गया और उसे दून अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड दिया। वहीं 20 वर्षीय विशाल त्रिपाठी निवासी शाहजहांपुर हाल पता बायाखाला सेलाकुई की पैदल चलते हुए मौके पर ही कंटेनर के नीचे आकर दर्दनाक मौत हो गई। 19 वर्षीय प्रियांश पुत्र राकेश निवासी निहाल गांव टिहरी गढ़वाल हाल निवासी बाया खाला सड़क किनारे पैदल चलते हुए कंटेनर द्वारा टक्कर लगने से घायल हाे गया।

यह भी पढ़ें 👉 : धामी सरकार के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का बड़ा ऐलान नहीं लडेंगे 2022 का विधानसभा चुनाव।

देर रात आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त छात्रों को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। तीनों छात्रों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं भीषण हादसे की वजह से स्थानीय लोगों में रोष भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.