चकराता हादसे का आया अपडेट गाड़ी चला वाहन स्वामी था अनट्रेंड 9 सीटर गाड़ी में बिठाए थे 16 लोग।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ कल रविवार को चकराता हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जिससे पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं इस हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है। इस हृदयविदारक दुर्घटना पर राष्ट्रपति समेत पीएम और सीएम ने शोक व्यक्त किया था और सहायता राशि का ऐलान किया था। वहीं सीएम ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए थे।

यह भी पढ़ें 👉 : चम्पावत के युवक की चेन्नई में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, दुसरा भाई शव लाने गया वो भी हुआ गायब, अब परिवार ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल से लगाई मदद की गुहार।

13 लोगों की हुई मौत 2 घायल:-

अब शुरुआती पूछताछ में गांव वालों ने बताया कि जो वाहन खाई में गिरा उसका ड्राइवर उस दिन नहीं आया था। जिसके वाहन से वाहन स्वामी गाड़ी को खुद गाड़ी चलाने लगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव से सवारियां भरते ही जैसे ही गाड़ी 100 मीटर आगे गई तो वाहन गहरी खाई में गिर गिर गया और 13 लोगों की मौत हो गई और 2 घायल हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत की केदारनाथ धाम में नो एंट्री तीर्थ पुरोहित ने किया जबरदस्त विरोध।

सीटर महिंद्रा बोलेरो में बैठाई थी 16 सवारियां:-

एसपी देहात स्वतंत्र कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे का क्या कारण था इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है लेकिन गांव वालों से पूछताछ में पता चला है कि शनिवार को ड्राइवर को कुछ काम था तो वह अपने गांव में ही उतर गया था। गाड़ी के मालिक नरेंद्र ने ड्राइवर से कहा था वह सुबह उसे गांव से ही ले लेगा और वो खुद गाड़ी चलाकर आ जाएगा। रविवार को ड्राइवर नहीं आया था तो नरेंद्र ही गाड़ी चला रहा था। और 9 सीटर गाड़ी में 16 सवारियां बैठाई थी। जिस कारण कुछ दूर जाकर ही गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा समाई। बताया जा रहा है कि नरेंद्र को सही ढंग से गाड़ी चलाने नहीं आती थी।

यह भी पढ़ें 👉 : चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने की बड़ी घोषणा।

वहीं इस मामले में एसपी देहात का कहना है कि घटना की असल वजह क्या है इसकी जांच की जा रही है। लेकिन गांव वालों से पूछताछ में पता चला है कि गांव के लोग गाड़ी से छानी में पशुओं के चारे की व्यवस्था करने जा रहे थे। 2 को वही पास में ही जाना था लेकिन उससे पहले ही यह दुर्घटना हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.