उधमसिंहनगर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, जीजा ने की थी साली की हत्या भाग गया था नेपाल।

NEWS 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर:-

उधमसिंहनगर/ उधमसिंह नगर की पुलिस ने आज एक हत्या का खुलासा कर किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले का खुलासा एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने किया। एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 31 अक्टूबर को एक महिला की हत्या कर दी गई थी और मृतका के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस को खोलने के लिए कई जगहों पर दबिश दी और सीसीटीवी खंगाले। जांच के दौरान आज मुकंदपुर के कब्रिस्तान के पास एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉 : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने धामी सरकार को चेताया, बड़ा खुलासा करने की दी चेतावनी।

एसपी ने जानकारी दी कि गिरफ्तार आरोपी मृतका का जीजा था और परिवारिक कलह के चलते उसकी मृतका से रंजिश थी। एसपी काशीपुर ने जानकारी दी कि आरोपी जीजा ने साली की हत्या के बाद उसके साथ दुष्कर्म करने की बात कबूल की है। मौके से पूर्व में सिलबट्टा बरामद कर लिया गया था और आरोपी की निशानदेही पर खून से सने कपड़े भी बरामद किए गए हैं। पुलिस टीम इस पर लगातार काम कर रही थी। आरोपी नेपाल भाग गया था और आरोपी नेपाल से वापस अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए यहां आया था। पुलिस टीम को एसएसपी उधम सिंह नगर द्वारा 2.5 हजार रुपये का इनाम की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें 👉 : सवाई माधोपुर विधायक और कांग्रेस जिला प्रभारी मीणा चम्पावत पहुंची, कार्यकर्ताओं की टटोली नब्ज, लिया जनता से फीडबैक।

Leave a Reply

Your email address will not be published.