बाइक समेत दो युवक गिरे खाई में, एक की मौत।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

मसूरी/ देहरादून-मसूरी मार्ग के गलोगी पावर हाउस के पास एक बाइक पर सवार दो युवक पैराफिट से टकराकर खाई में जा गिरे। दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा के नेतृत्व में एसडीआरएफ, फायर सर्विस और 108 घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू में जुट गई। मसूरी पुलिस, एसडीआरएफ और फायर सर्विस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई के बीच में फंसे युवक को बाहर निकाला और 108 की मदद से देहरादून अस्पताल भिजवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 : सल्ट में विधायक महेश जीना का अपनी विधानसभा में हो रहा हैं लगातार विरोध, आज विजय संकल्प रैली के दौरान फिर लगे महेश जीना गो बैक के नारे।

वही मृतक युवक को खाई से निकालने में पुलिस, एसडीआरएफ और फायर सर्विस की टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीचों-बीच फंसे सूरज (20) पुत्र राजदेव प्रसाद निवासी पटेल नगर देहरादून को खाई से निकाला कर 108 की मदद से अस्पताल भिजवाया गया है, जबकि सुनील टम्टा की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई थी। बताया जा रहा है दोनों दोस्त बाइक पर देहरादून से मसूरी आ रहे थे, तभी अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पैराफिट से टकराई। जिससे दोनों गहरी खाई में जा गिरे। जबकि बाइक सड़क पर ही पलट गई था। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं घटना की जानकारी दोनों के परिजनों को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉 : लोनिवि मंत्री ने दी रायपुर को 290.08 लाख की सौगात, केन्द्र राज्य के विकास का पॉवर हाऊस : महाराज।

Leave a Reply

Your email address will not be published.